BJP नेता और पूर्व पार्षद के भतीजे ने युवती से होटल में दुष्कर्म किया, पीड़िता को तलासने में पुलिस चकरिघिन्नी - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के तारकेश्वरी काॅलोनी से आ रही है। जहां बीते तीन दिन से चकरघिन्नी हो रही पुलिस को आज राहत मिली है। आज सीडीआर के आधार पर पुलिस नं युवती को पूछताछ करने देहात थाने लेकर आई। जहां युवती पहले तो पुलिस को गुमराह करती रही। बात में पूरी बात बताई।

देहात थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया है कि तीन दिन पहले डायल 100 पर एक युवती ने फोनकर गलत नाम और पता गलत बताते हुए कहा कि उसके साथ राहुल परिहार जो भाजपा नेता और पूर्व पार्षद पति गब्बर परिहार का भतीजा है लगातार उसके साथ रेप कर रहा है। जिसपर से देहात थाना पुलिस इस युवती की तलाश में जुट गई।

परंतु गलत नाम और गलत पता होने से पुलिस बीते तीन दिन से युवती की तलाश में जुटी हुई थी। परंतु युवती का कही पता नहीं चल पा रहा था। उसके बाद आज पुलिस ने उक्त नबंर की सीडीआर निकलवाकर तारकेश्वरी काॅलोनी निवासी 20 वर्षीय युवती को थाने लेकर गई। जहां थाने पहुंचकर उक्त युवती से पूछताछ की तो युवती पहले तो फोन ही लगाने की मना करती रही।

परंतु जब पुलिस ने पूछताछ की तो युवती ने बताया कि लगभग डेढ माह पूर्व आरोपी राहुल परिहार उसे फोन लगाकर उसे अपने साथ होटल में ले गया। जहां आरोपी ने उक्त युवती के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया।उसके बाद उक्त युवक उसे राजनैतिक धौंस और अपने वार्ड में दबदबे की बात कहकर लगातार उसके साथ रेप करने लगा। डेढ माह में आरोपी ने तीन अलग अलग ले जाकर युुवती के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया।

युवती ने बताया है कि उसके बाद वह डर गई और आरोपी इसी डर के चलते उसपर संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा। उसके बाद आरोपी ने उक्त युवती का नंबर सार्वजनिक कर दिया। जिसके चलते उसके नंबर पर कई नंबरों से फोन आने लगे।

युवती ने पुलिस को बताया कि अपना नाम न आने के लिए उसने डायल 100 को फोन लगाकर बताया कि नाम बताने से पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी और उसका नाम नहीं आएगा। इसी के चलते उसने डायल 100 को भोपाल फोन लगाकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी राहुल परिहार के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा उक्त आरोपी ने युवती की वीडियों भी बना ली थी। जिसपर से वह वीडियों बायरल करने की धमकी दे रहा था।

इनका कहना है
हां तीन दिन से एक अननाॅन काॅल से पुलिस परेशान थी। इस मामले में युवती को आज थाने लेकर आए। जहां युवती ने बताया है कि राहुल परिहार युवती को धमकाते हुए उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दे रहा था, आरोपी पूर्व पार्षद पति गब्बर परिहार का भतीजा है।
सुुनील खेमरिया,थाना प्रभारी देहात