अशोकनगर के हिनांशु सिंह बने रोटरी सिंगिग स्टार, अनुभव सक्सेना द्धिवतीय तो अंकित तीसरे स्थान पर - Shivpuri News

शिवपुरी। विगत 22 फरवरी के ऑडिशन से शुरू हुआ रोटरी सिंगिंग स्टार का जादू कल 26 फरवरी की शाम अपने चरम पर पहुँचा जब जलसा इन के भव्य परिसर में शानदार मंच पर बाहर से आये और स्थानीय प्रतिभागियों ने अपने सुरों का जादू बिखेरा 22 फरवरी के ऑडिशन में 215 प्रतिभागि में जिनको ग्वालियर से आये योगेश जैन जो खुद अपने संगीत के ज्ञान और अनुभव से जो खुद एक म्यूजिक स्कूल है,उनके मार्गदर्शन में से 15 सबसे बेहतरीन प्रतिभागियों को चुना।

उनको तीन दिन की वर्क शॉप देकर उनकी प्रतिभा को तराश कर,कल के भव्य मंच पर संगीत का जादू बिखेरा,कल की सुरमई श्याम में जलसा इन में शहर में गणमान्य प्रमुख पत्रकार गण,लायंस क्लब सेंट्रल,साउथ व रोटरी के परिवारों की उपस्थिति में जब मंच से संगीत का जादू बिखरना शुरू हुआ तो वक़्त जैसे थम गया।

कल की श्याम को गरिमा और भव्यता प्रदान करने के लिये जज के रूप में मुम्बई से पधारी सा रे गा मा 2019 की विजेता इशिता विश्वकर्मा ओर आगरा से डॉ. पंडित सदानंद ब्रह्मभट,इंदौर से अमन काजी जी ने जज के रूप में मंच को शोभित किया साथ ही इशिता ने मंच पर अपनी प्रस्तुति दी तो सारा परिसर झूम उठा,बहुत कठिन प्रतियोगिता के बाद पूरी निष्पक्षता से जजेज ने अपना निर्णय सुनाया तो अशोक नगर जैसे छोटे से शहर के हिमांशु प्रथम विजेता बन कर 51000 के पुरुस्कार के हकदार बने।

द्वतीय स्थान पर जयपुर से पधारे शिवपुरी के अनुभव सक्सेना 31000 के हकदार बने,तीसरे स्थान अंकित सक्सेना ओर अनुष्का जैन के बीच टाई हुआ तब जजेज ने दोनों से ही एक एक लाइव सांग के बाद तीसरे स्थान में अंकित सक्सेना प्रथम हुए जिन्हें 21000 के पुरुस्कार से नवाजा गया।

अनुष्का जैन को भी उनकी बेहतरीन गायकी को सराहते हुए 2100 रुपये की सम्मान राशि रोटरी क्लब की ओर से प्रदान की गयी शहर की एक ओर बेहतरीन प्रतिभा दीपक योगी को भी प्रोत्साहन राशि के लिये 1100 रुपये दिये व शिवांगी तोमर को भी सराहते हुए डॉ. अलका त्रिवेदी ने 5100 रुपये की प्रोत्साहन राशि प्रदान की,

कार्यक्रम में शिवपुरी एसपी राजेश चंदेल जी I T B P से रगुवीर वत्स डी. आई.जी सिंग्नल ट्रेनिंग स्कूल व राजीव लोचन शुक्ल डी. आई.जी.टेलीकॉम अरविंद बाजपाई S.D.M.शिवपुरी व शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी व समाजसेवी अरिवंद लाल दीवान जी भी उपस्थित रहे।

सभी अधिकारियों का स्वागत क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल व अन्य रोटरी सदशयो ने स्वागत किया,क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी ने सभी सम्मानीय अधिकारियों को अपने व्यस्त समय मे से समय निकालकर पूरे कार्यक्रम में मंच को भव्यता प्रदान करने के लिये आभार व्यक्त किया साथ ही कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये जन जन तक पहुचाने के लिये मीडिया व सभी स्पॉन्सर का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में विशेष प्रस्तुति अतीश त्रिवेदी ने अपने सुमधुर बर्फी गीत से दी जिसकी सभी उपस्थित जनों ओर जजेज ने भूरी भूरी प्रशंसा की।