जिला कांग्रेस कमेटी में राजेन्द्र गुर्जर राजू बने जिला महामंत्री - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिला कांग्रेस संगठन को सशक्त और मजबूत बनाने के लिए जिला कांग्रेस पार्टी जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा द्वारा संगठन आगामी नगरीय निकायों में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी चयन को लेकर जहां जिले की नगर परिषदों में पर्यवेक्षक तैनात किए गए है।

वहीं संगठन को गतिशीलता और सशक्त बनाने के लिए प्रबंध कार्यकारिणी के मंत्री के रूप में कार्य करने वाले संगठन के युवा तरूणाई को भी तरजीह दी जा रही है यही कारण है कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा द्वारा संगठन विस्तार करते हुए कमलागंज निवासी पूर्व पार्षद संतोष गुर्जर के पुत्र राजेन्द्र गुर्जर राजू को जिला मंत्री से अब जिला कांग्रेस में महामंत्री पद पर मनोनीत किया गया है।

अपने इस मनोनयन पर राजेन्द्र गुर्जर राजू ने इस नियुक्ति पर मप्र शासन के पूर्व मंत्री व पिछोर विधायक केण्पीण् सिंहए प्रदेशाध्यक्ष किसान कांग्रेस दिनेश गुर्जर एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा का आभार व्यक्त किया है और विश्वास दिलाया है कि वह कांग्रेस पार्टी के जिला संपूर्ण जिले में संगठनात्मक रूप से सशक्त करने को लेकर दी गई जिम्मेदारी का संगठन उद्देश्यों के साथ उसे पूर्ण करेंगें।

इस दौरान इस मनोनयन पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने कहा कि निश्चिचत ही राजेन्द्र गुर्जर राजू को जिला महामंत्री पद पर नियुक्त करना संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के समान है यही कारण है कि राजेनद्र गुर्जर राजू अब जिला कांग्रेस को संगठन के साथ मिलकर और अधिक ऊर्जा के साथ कार्य कर संगठनात्मक रूप से मजबूती प्रदान करेंगें।

इस दौरान जिला कांग्रेस महामंत्री मनोनीत राजेन्द्र गुर्जर राजू को जिला महामंत्री बनने पर उन्हें बधाई देने वालों में जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष वासित अलीए शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवालए संजय चतुर्वेदीए लालू रघुवंशीए अजीत भदौरियाए शिवप्रताप सिंह कुशवाहए चन्द्रकांत मामाए साहब सिंह कुशवाहए राजेशबिहारी पाठकए साबिर बाबूजीए आजाद खानए नलिन पंडितए सोनू सिकरवार सहित जिला कांग्रेस पार्टी के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल है।
G-W2F7VGPV5M