लगन है तो आप छोटी जगह से भी बडे पद पर पहुंच सकते है:आईजी पवार - Shivpuri News

शिवपुरी। रेडिएंट कॉलेज एवं दून पब्लिक स्कूल के स्थापना दिवस पर आयोजित 'संवेदना एक अभियान की अध्यक्षता करते हुए सीआरपीएफ सीआईएटी के आईजी एमसी पवार का कहना था, ''मेरी भी शिक्षा बांसखेड़ी जैसे छोटे गांव में हुई है।

यदि आप में लगन है, तो छोटी जगह से भी बड़े पद पर पहुंच सकते हैं। उन्होंने बांसखेड़ी प्राथमिक स्कूल में पढऩे वाले स्टूडेंट को सीआरपीएफ सीआईएटी केंपस में आमंत्रित करते हुए कहा, ''आप सभी स्टूडेंट किसी रोज केंपस में आएं और वहां की गतिविधियां देखें।

आईजी पवार ने रेडिएंट कॉलेज एवं दून पब्लिक स्कूल की सराहना करते हुए कहा, रेडिएंट ग्रुप ने इस गांव में शिक्षा और स्वास्थ के क्षेत्र में काम करने का जो संकल्प लिया है, वह सराहनीय है। इस नेक काम में सीआरपीएफ सीआईएटी की जो भी मदद होगी, हम देने के लिए तैयार हैं इस अवसर पर सीआरपीएफ सीआईएटी के आईजी एमसी पवार ने स्कूल के सभी बच्चों को शैक्षणिक किट का वितरण किया।

दून पब्लिक स्कूल की डायरेक्टर डॉ. खुशी खान ने 'संवेदना एक अभियान की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा, बांसखेड़ी गांव की इस आदिवासी बस्ती में शिक्षा और स्वास्थ्य की बेहद जरूरत है। कार्यक्रम में सीआरपीएफ के डिप्टी कमाडेंट अनिल कुमार, बांसखेड़ी गांव के सरपंच प्रेम सिंह रावत, सरदार हरभजन सिंह, बंधुआ मुक्ति मोर्चा के संयोजक अब्दुल गफ्फार, पत्रकार अशोक अग्रवाल,भूपेश भटनागर, लेखक जाहिद खान, बांसखेड़ी प्राथमिक स्कूल का समस्त स्टाफ और रेडिएंट कॉलेज और दून पब्लिक स्कूल का समस्त स्टाफ और स्टूडेंट भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन और अतिथियों का आभार रेडिएंट कॉलेज के प्रबंधक अखलाक खान ने किया।