खबर का असर: 54 मौतों के बाद नींद से जांगी आरटीओ,10 वाहनों पर कार्यवाही - Shivpuri News

शिवपुरी। आज शिवपुरी समाचार की खबर का बडा असर हुआ है। 54 मौतों की राख के बाद आज शिवपुरी आरटीओ की नींद खुली है। जिसमें आज शिवपुरी आरटीओं ने 42 वाहनों की चैकिंग की। इन बाहनों की चैकिंग के दौरान 10 वाहनों को जप्त कर उसने खिलाफ कार्यवाही की गई है।

परिवहन विभाग द्वारा यात्री वाहनों की चेकिंग के लिए अभियान चलाया जा रहा है और बिना परमिट चलने वाले वाहनों को जप्त करने की कार्यवाही की जा रही है। शनिवार को अपर परिवहन आयुक्त अरविंद सक्सेना ने भी भ्रमण किया और चेकिंग अभियान के संबंध में अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। शनिवार को टीम द्वारा ग्वालियर-शिवपुरी रोड पर यात्री वाहनों की फिटनेस, परमिट, ओवरलोड वाहन, बीमा इत्यादि बिंदु पर चेकिंग की गई। अभियान के दौरान 42 वाहनों को चैक किया गया।

जिला परिवहन अधिकारी श्रीमती मधु सिंह ने बताया कि शनिवार को अभियान चलाकर ग्वालियर-शिवपुरी रोड पर वाहनों की चेकिंग की गई जिसके तहत 10 बसों पर चालानी कार्यवाही कर कुल एक लाख 58 हजार रुपये का राजस्व वसूला गया। साथ ही बिना परमिट के चलने वाले एक वाहन को जप्त कर सतनवाडा थाने में रखा गया। इस दौरान यातायात थाने से नीतू अवस्थी, टीएसआई जयदीप, राजदेव शर्मा, परिवहन एवं पुलिस स्टाफ भी मौजूद था।