SDM की दरियादिली, पीरौठ के शासकीय स्कूल को गिफ्ट कराई 70 टेविल - kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस से आ रही है। जहां एसडीएम की दरियादिली सामने आई। निरीक्षक के दौरान शासकीय स्कूल में मिली खामियों को देखते हुए तत्काल स्कूल की व्यवास्थाओं में सुधार की पहल की। इसके साथ ही अब एसडीएम ने इस स्कूल को चाक चौबंद करने की ठान ली है।

दरअसल हुआ यह कि बीते रोज एसडीएम गणेश जायसवाल अपने क्षेत्र के भ्रमण पर निकले थे। इसी दौरान उनके साथ वहां गुना की एक कंपनी का काम चल रहा था। जिसके चलते एसडीएम ठेकेदार के साथ स्कूल में पहुंचे। जहां स्कूल में अव्यवस्थाएं देखने को मिली।

जिसपर एसडीएम ने वहां पदस्थ शिक्षक से जानकारी ली तो सामने आया कि स्कूल में बच्चों को फर्नीचर की अत्यंत आवश्यकता है। इसी को लेकर एसडीएम ने इस स्कूल के लिए फर्नीचर की व्यवस्था करने का विचार किया।

जिसपर साथ में उपस्थिति ठेकेदार का भी दिल पिघल आया और दोनों ने मिलकर इस स्कूल में फर्नीचर की व्यवस्था की ठान ली। बस फिर क्या था दोनों ने मिलकर इस स्कूल को 70 टैविल सहित अन्य सामाग्री दिलाने की बात कहकर आ गए। आज उन्होंनें अपनी जेव से यह सामाग्री वहां पहुंचाई।

एसडीएम का मानना है कि ऐसे ही अगर सभी अधिकारी इन स्कूलों की देखरेख करें तो यहां से शिकायतें मिलना बंद हो जाएगी। इसके साथ ही अब इस स्कूल में अन्य व्यवस्थाएं भी एसडीएम ने करबाने की बात कही है। यहां बता दे कि पहले भी एसडीएम दो कुपोषित बच्चों को गोद ले चुके है। इसके साथ ही लकडी के बेट से खेल रहे मासूमों को भी क्रिकेट किट दे चुके है।
G-W2F7VGPV5M