महिला सरपंच ने अतिक्रामक को टोका तो आरोपी ने बाइक में लगा दी आग - Pichhore News

शिवपुरी। पिछोर के मोहनगढ़ गांव में स्थित शासकीय स्कूल की जमीन पर अतिक्रमण कर निर्माण कार्य कराने के लिए नाप तौल करा रहे एक युवक को महिला सरपंच ने काम करने से रोक दिया तो आरोपी ने नाराज होकर सरपंच के साथ गाली गलौच कर दी और उसके घर के बाहर रखी उसके पति की बाइक को आग लगा दी और सरपंच को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी वहां से भाग गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 294, 435 और 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी मोहन सिंह चैहान निवासी ग्राम शाढौरा मोहनगढ़ में स्थित शासकीय स्कूल की जमीन पर नापतौल करा रहा था। जिस पर आरोपी अतिक्रमण करने की फिराक में था। जिसकी जानकारी सरपंच सीमा पत्नी अवधेश लोधी को लगी तो वह मौके पर आईं और उन्होंने नाप तौल को रूकवा दिया।

इसी बात से नाराज आरोपी मोहन सिंह चैहान बल्लू पाल के घर के पास बैठी सरपंच के पास आया और उनके साथ गाली गलौच कर दी। इसके बाद आरोपी ने उनकी बाइक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और आरोपी वहां से भाग गया।

किसी तरह ग्रामीणों ने बाइक में लगी आग को बुझाया। लेकिन बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी। घटना के बाद पीडि़त सरपंच थार्ने आइं। जहां उन्होंने घटना की शिकायत दर्ज करा दी।