आधी रात हुआ ट्रक का टायर पंचर, ECO CAR सवारो ने ट्रक के स्टाफ को लूटा

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के अंतर्गत आने वाली पिछोर-दिनारा रोड से आ रही हैं कि आधी रात ट्रक पर टायर बदलते समय कार सवारो ने एक ट्रक चालक से 25 हजार रूपए लूट लिए। बताया जा रहा हैं कि उक्त घटना 6 दिन पुरानी हैं,पिछोर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा हैं कि इस घटना के बदमाश पुलिस के चुंगल में आ चुके हैं ओर पुलिस इस मामले का कभी भी खुलासा कर सकती हैं।

जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक अर्जुन (18) पुत्र देवसिंह कुशवाह निवासी करैरा ने रविवार को पिछोर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह ट्रक क्रमांक एमपी33 एच2094 में सोयाबीन भरकर 8 फरवरी को कानपुर के लिए निकला।

पिछोर से आगे चलकर दिनारा रोड पर पहुंचा तो रात 2 बजे ट्रक का टायर पंक्चर हो गया। टायर बदलते वक्त अचानक ईको कार आकर रुकी और छह से आठ लोग उतरकर आए। धमकाते हुए 25 हजार रुपए, लीवर, मोबाइल आदि लूटकर ले गए। घटना के बाद गाड़ी खाली करने कानपुर चले गए।

पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर लिया है। सूत्रों के अनुसार विशंभर ठाकुर, गोलू ठाकुर, गफ्फार रजक, सुमत परिहार, दीपू परिहार आदि लोगों द्वारा लूट को अंजाम दिया गया था। उक्त लोगों की सोमवार तक गिरफ्तार संभावित है।