CM शिवराज ने कहा: शिवपुरी के चारों युवकों को बचाने के लिए हम हर संभव कोशिश कर रहे हैं

शिवपुरी। आज जिले केे नरवर और धमकन के चार युवकों के उत्तराखण्ड के चमौली में फंसे होने पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चैहान ने ट्वीट कर उनके सकुशल होने की प्रार्थना की है।

सीएम शिवराज सिंह चैहान ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर कहा है कि उत्तराखण्ड के चमोली में हुए हादसे में शिवपुरी के चार युवकों के लापता होने का समाचार मिला है। हम उनकी सुरक्षित वापसी के लिए सतत उत्तराखण्ड सरकार के संपर्क में है। मैं उन सभी युवकों के परिवार के साथ हूं और ईश्वर से उनकी सकुशल वापसी के लिए प्रार्थना करता हूं।

यहां बता दे कि कल तक प्रशासन यह तय नहीं कर पा रहा था कि शिवपुरी के चार लोग चमोली में फसें हुए है। उसके बाद मीडिया की सक्रियता से चारों लोगों के नाम सामने आए। उसके बाद शिवपुरी से चारों युवकों के परिजन उत्तराखण्ड रवाना हुए है।

जो युवक शिवपुरी के है उनमें मड़ीखेड़ा के ग्राम धमकन के रहने वाले भानू सिकरवार पुत्र नाथू सिंह सिकरवार उम्र 28 वर्ष व गजेंद्र सिंह पबैया पुत्र राम सिंह उम्र 35 वर्ष और नरवर के रहने वाले राकेश नरवरिया पुत्र मेहताब सिंह उम्र 35 वर्ष व सोनू लोधी पुत्र सिकंदर सिंह उम्र 26 साल लापता हैं।

चारों ही ऋषिकेश पावर प्लांट में ओम मेटल कंपनी में बेल्डर का काम करते हैं। राकेश नरवरिया करीब 15 दिन पहले ही कंपनी के साथ काम करने के लिए गया था। जबकि सोनू डेढ़ महीने से वहां काम कर रहा था। भानू और गजेंद्र दीपावली के बाद से कंपनी के प्लांट में काम कर रहे थे।

धमकन गांव के दो युवक इसी कंपनी के दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करते हैं। उन्होंने भानू और गजेंद्र के परिजनों को रविवार को हादसे की सूचना दी और कंपनी में संपर्क करने को कहा।