CAR स्टार्ट नही हुई तो विष्णु मंदिर के पीछे से धक्का देते हुए चुरा ले गए : घटना कैमरो में कैद - Shivpuri News

शिवपुरी। फिजीकल थाना क्षेत्र के विष्णु मंदिर के पीछे स्थित कॉलोनी में दो अज्ञात नकाबपोश चोरों ने घर के बाहर रखी एक कार का शीशा तोड दिया और कार को धक्का लगाकर अपने साथ ले गए। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गई। घटना रात 3 बजे के बाद की बताई जाती है।

कार मालिक योगेश गौड का कहना है कि वह सुबह 4 बजे राजस्थान के करौली में कैला देवी के दर्शन करने के लिए जाने वाले थे। इसलिए वह रात 3 बजे जाग गए। उस समय उनकी कार क्रमांक एमपी 09 टीआर 5672 घर के बाहर थी। इसके बाद घर के सभी सदस्य तैयार होने के बाद बाहर आए तो कार गायब थी और उसका टूटा हुआ कांच वहां मौजूद था। पुलिस ने मामले में अज्ञात दो चोरों के खिलाफ भादवि की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

पत्थर मारकर तोडा कार का कांच

घर से बाहर आने के बाद जब कार गायब मिली तो उन्होंने अपने सीसीटीव्ही कैमरे खंगाले जिनमें एक नकाबपोश चोर दिखाई दिया, जो पहले कार के आस पास घूमता रहा। इसके बाद वह कार के पास आकर खड़ा हो गया और थोडी देर बाद उसने कार के कांच में पत्थर मारकर कांच तोड़ दिया।

इसके कुछ समय बाद ही एक दूसरा चोर जो काली जैकेट पहने हुआ था और उसके मुंह पर कपडा बंधा हुआ था। उसने कार के टूटे हुए कांच से हाथ डालकर कार का दरबाजा खोला और कार मेें बैठ गया। इसके बाद उसने अपने साथ लाए औजार की सहायता से कार का स्टेयरिंग लॉक खोला। लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई तो दोनों चोर कार को धक्का देते हुए वहां से आगे ले गए और उसके बाद कार लेकर फरार हो गए।