कैसे लगेगा वरिष्ठ नागरिकों को कोविड का टीका, जिला टास्क फोर्स की बैठक 28 को - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना वायरस कोविड-19 से वरिष्ठ नागरिकों के बचाव के लिए 01 मार्च 2021 से प्रारंभ होने जा रहे बैंकसीनेशन पर मंथन के लिए जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक कलेक्टर शिवपुरी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में 28 फरवरी को दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.ए.एल.शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मध्य प्रदेश सरकार द्वारा यह सुनिश्चित किया गया है कि 01 मार्च 2021 से सामुदायिक स्तर पर कोविड-19 का टीकाकरण का प्रारंभ किया जाए जिसमें सर्वप्रथम 60 वर्ष से अधिक उम्र वाले वरिष्ठ नागरिकों को टीकाकारण किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त 45 से 59 वर्ष तक की आयु वाले विभिन्न रोगों से ग्रसित व्यक्ति के बीमारी के प्रमाण प्रस्तुत करने पर टीकाकरण किया जाएगा। सामुदायिक टीकाकरण अभियान की सफलता हेतु मार्गदर्शन एवं सहयोग प्रदान करने के लिए विभिन्न विभागों के विभाग प्रमुखों की सदस्यता वाली जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक 28 फरवरी को दोपहर 12 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में कलेक्टर जिला शिवपुरी अक्षय कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई है। बैठक में सभी सदस्यों से उपस्थित रहने की अपील मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ए.एल.शर्मा द्वारा की गई है।