नाबालिग का मंगेतर और दोस्त 21 दिन तक बंधक बनाकर करते रहे बलात्कार: आरोप - Pohri News

शिवपुरी समाचार डॉट कॉम। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम बागौदा से आ रही है कि ग्राम बागौदा में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग किशोरी के बलात्कार का मामला प्रकाश में आया हैं। आरोप हैं कि किशोरी के मंगेतर ने किशोरी को बेहोश कर बलात्कार किया और अपने दोस्तो से भी किशारी का बलात्कार करवाया। पीडिता ओर परिजनो का कहना हैं कि पुलिस ने अपहरण का मामला तो दर्ज कर लिया हैं,लेकिन किशोरी का मेडिकल नही कराया ओर न ही आरोपियो पर बलात्कार का मामला दर्ज किया हैं।

जानकारी के मुताबिक ग्राम बागौदा निवासी नाबालिग के पिता ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी ग्राम बरौदा थाना विजयपुर जिला श्योपुर निवासी रिंकू जाटव के साथ तय करने के साथ ही बालिग होने के बाद शादी करने की बात हुई थी ।

इसके बाद 23 नवम्बर 2020 को रिंकू उसके घर आया और बातों में उलझा कर मेरी बेटी को अपने साथ बाइक पर ले गया। इसके बाद रिंकू मेरी बेटी को ग्राम बरौदा लेकर पहुंचा,जहां पहले से मौजूद पप्पू मेम्बर निवासी झुंडपुरा,दीपक जाटव,किशनलाल जाटव, नेकराम,जुगनु,सुखवीर,पोती,मटरू आदि ने बेटी को कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया ।

बाद में सभी ने बारी-बारी से बेटी के साथ बलात्कार किया । इसके बाद यह आरोपी उसे नशे की हालत में मद्रास ले गए और वहां पर 21 दिन तक बंधक बनाकर बलात्कार किया। पीड़ित पिता ने बताया कि हमने बैराड़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने अपहरण का केसदर्ज कर लिया।


बाद में 29 जनवरी 2021 को बेटी आरोपियों को चकमा देकर वापस आ गई तो पुलिस ने बेटी व रिंकू को भी पकड़ लिया। इसके बाद रिंकू के भाई नेतराम व उसके समधी ने पुलिस से साठगांठ कर ली। जिसके बाद पुलिस व आरोपियों ने मुझे कोर्ट में कुछ भी न बोलने के लिए धमकाया ।

हमने पुलिस से कई बार बोला कि बेटी के साथ बलात्कार हुआ है,लेकिन पुलिस ने कर कोई कार्रवाई नहीं की । अब यह लोग जान से मारने की धमकी देकर मामले में शिकायत न करने को कह रहे है। पीड़ित ने बताया कि हमने मामले की शिकायत महिला आयोग के साथ कोर्ट में भी कर दी है ।

इनका कहना हैं
नाबालिग के अपहरण का केस दर्ज किया है । कोर्ट में नाबालिग ने ऐसे कोई बयान नहीं दिए जिससे दुष्कर्म का केस दर्ज किया जाए । मेडिकल कराने सेभी युवती ने मना कर दिया था ।
सतीश सिंह चौहान,टीआई बैराड़