जमीन के विवाद के चलते युवक से की मारपीट, मामला दर्ज - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसोरा में इंदरगढ़ रेलवे स्टेशन के पास स्थित ताल वाला खेत पर विगत 10 अगस्त को जमीन को लेकर हुए विवाद युवक के साथ की गई मारपीट के मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल में घटना में शामिल चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया। 

पुलिस की जानकारी के अनुसार फरियादी जितेंद्र आदिवासी निवासी ग्राम भैंसोरा विगत 10 अगस्त को रात 9 बजे इंदरगढ़ रेलवे स्टेशन के पास स्थित ताल वाले खेत पर सो रहा था। तभी गांव में रहने वाले चार लोग फरियादी के खेत पर पहुंच गए और जमीन के विवाद के चलते गाली देने लगे। 

जब फरियादी ने विरोध किया तो चारों ने मिलकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। मारपीट से फरियादी चोटिल हो गया था। उक्त मामले में जांच कर रही सुभाषपुरा पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद चारो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

युवक के साथ की मारपीट, मामला दर्ज

कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम मानीपुरा में पुराने विवाद के चलते एक युवक के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस की जानकारी के अनुसार फरियादी विगत 30 दिसंबर को सुबह 8 बजे अपने घर के बाहर बैठा था। तभी पास में रहने वाले लोग फरियादी के घर पहुंचे और पुराने विवाद के चलते गाली देने लगे। 

जब फरियादी ने गाली देने से मना किया तो लोगों ने मिलकर फरियादी के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। शनिवार को थाने पहुंचे फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया।