शराब पार्टी में दोस्तो में आपस में झगडा: बाबूलाल के सिर पर पत्थर पटक कर दी हत्या, लाश में कुएं में फेंक दी थी - PICHHORE NEWS

पिछोर। बीते 25 दिसबंर को पिछोर अनुविभाग के अंतर्गत आने वाला थाना खनियाधानां की सीमा क्षेत्र में आने वाले गांव नदनवारा के हार में एक कुंए में एक लाश मिली। लाश की पहचान बाबूलाल जाटव ग्राम नदनवारा के रूप में हुई। प्रथ्म दृष्टया यह मामला हत्या का प्रतीत हुआ,लाश के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा था। 

खनियाधाना पुलिस ने इस मामले मे अज्ञात आरोपी के बिरूध्द अपराध क्रं 422/2020 धारा 302,201 ताहि. का प्रकरण कायम किया गया। 25 दिसबंर को खनियाधनां पुलिस को सूचना मिली की ग्राम नदनवारा के हार के एक कुंए में अज्ञात लाश पडे होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को ग्रामीणो की सहायता से कुएं में निकलवाया। 

मृतक की पहचान बाबूलाल जाटव ग्राम नदनवारा के रूप में हुई। पुनिस ने इस मामले में मामला कायम करते हुए जांच शुरू कर अपराधियो की पहचानने और पकडने की रणनीति बनाई। 

बताया जा रहा है कि मौके पर मिले साक्ष्य ही इस पूरे घटनाक्रम की कहानी कह रहे थे। जिस कुंए में लाश मिली थी उसके समीप ही खेत में खुन की दाग थे। पुलिस इस मामले की सुलझाने का प्रयास कर रही थी कि पुलिस को जानकारी मिली की 

रानू रजक पुत्र कम्मोदा रजक उम्र 27 साल एव लालू उर्फ भूपेन्द्र सिह चौहान उम्र 50 साल निवासीगण ग्राम नदनवारा व्दारा मिलकर बाबूलाल रजक की करन सिह चौहान की खेत की मेड पर शराब के नशे मे गाली गलौच होने पर पत्थर व लाठी से सिर मे चोट पहुँचाकर हत्या कर दी थी तथा लाश को छुपाने के उद्देश्य से पास के जरिया वाले कुआ मे उठाकर फेक दिया था।

पुलिस ने दोनो आरोपी लालू उर्फ भूपेन्द्र चौहान तथा रानू रजक को अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ की गयी जुर्म कबूल करने पर उक्त दोनो आरोपीगणो को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय मे पेश किया इस कार्यवाही में निरी.आलोकसिहं भदौरिया सउनि रामवरन सिह तोमर ,सउनि जगदीश पाराशर, आर. 363 जयवीर सिह आर. 907 अरूण मेवाफरोस, आर.843 हरिओम गुप्ता, आर. 621 बनवारी भिलाला आर. 1114 रंजौर रावत की अहम भूमिका रही।