जिले से 2 बाइक चोरी: घर के बहार बाइक खड़ी की वापस आया तो गायब मिली - Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के हनुमान कॉलोनी में मस्तराम धाकड़ के मकान के सामने खड़ी बाइक को अज्ञात चोर मौका देखकर चोरी कर ले गया। पुलिस की जानकारी के अनुसार फरियादी प्रताप सिंह वर्मा पुत्र सरमन सिंह धाकड़ निवासी हनुमान कॉलोनी ने बताया कि विगत 29 दिसंबर को रात 9.30 बजे अपनी हीरो स्प्लेंडर बाइक क्रमांक एमपी 33- एमपी- 8428 का घर के पास मस्तराम धाकड़ के मकान के पास ताला लगाकर खड़ी की थी और खाना खाने के लिए घर के अंदर चला गया। 

थोड़ी देर बाद जब फरियादी घर के बाहर आया तो बाइक दिखाई नहीं दी। बाइक के गायब होने पर फरियादी ने अपने स्तर पर उसका पता लगाने का प्रयास किया, परंतु जब कहीं सुराग नहीं लगा तो फरियादी शनिवार को थाने पहुंचा और बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया। 

घर के बाहर खड़ी बाइक को ले गया चोर 

इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम पगारा में घर के बाहर टीनशेड में खड़ी बाइक को एक अज्ञात चोर मौका देखकर चोरी कर ले गया। पुलिस की जानकारी के अनुसार फरियादी नत्थूसिंह यादव निवासी ग्राम पगारा की बाइक विगत 29 नवंबर को घर के बाहर बने टीनशेड में खड़ी हुई थी। 

सुबह जब फरियादी अपनी उठाने के लिए पहुंचा तो बाइक दिखाई नहीं दिखाई नहीं दी। बाइक गायब होने पर फरियादी ने अपने स्तर पर बाइक को ढूंढऩे का प्रयास किया, परंतु जब कहीं सुराग नहीं लगा तो फरियादी शनिवार को थाने पहुंचा और बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का मसरूका बनाकर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया।