कुश्ती का महामुकाबला सपन्नः शिवपुरी की नैना शर्मा ने किया यूपी की सोनिया को चित्त - Shivpuri News

शिवपुरी। वीरा फाइट क्लब द्वारा शिवपुरी के इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी प्रतियोगिता जिसमे कुस्ती,बॉक्सिंग,मिक्स मार्सल आर्ट्स जिमनास्टिक्स की प्रतियोगिताओ का एक साथ आयोजन किया गया मास्टर बलबीर रावत ने बताया कि इसमें हरियाणा और म.प्र के बीच हुआ कुस्ती का महा मुकाबला हुआ जिसमें विजेता हुए गुरमीत पहलवान को वीरा फाइट क्लब के डायरेक्टर मास्टर बलवीर रावत द्वारा 31000 की ईनामी राशि दी गई।

दूसरी सबसे बडी फाइट रही सूरज ओझा जो की शिवपुरी के अंतरराष्ट्रीय फाइटर हैं मिक्स मार्सल आर्ट्स के हरियाणा के मुकेश कुमार को एक किक में चित करके 11000 की इनामी राशि अपने नाम की और तीसरी फाइट नैना शर्मा जो कि शिवपुरी से जुडो में नेशन चैम्पियन हैं उन्होंने सोनिया को कांटे की टक्कर दे कर मुकाबला अपने नाम किया।

मिक्स मार्सल आर्ट्स के मुकाबले भोपाल ओर शिवपुरी के खिलाड़ियों के बीच हुये प्रदीप रावत गोल्ड,उपेन्द्र गोल्ड,महेंद्र सिल्वर कुस्ती में मोहित गोल्ड, संदीप गोल्ड, सतीश गोल्ड, मोहन सिल्वर सौरव सिल्वर सत पाल सिल्वर, बॉक्सिंग में अभिषेक रावत गोल्ड, नानक गोल्ड,मानवेन्द्र गोल्ड,अंश सिल्वर,राज भार्गव गोल्ड अभिषेक सोनी सिल्वर और शिवपुरी के रोहित ओर उनकी टीम द्वारा जिम्नास्टिक्स का शानदार प्रदर्सन किया ।

और पूरी टीम ने गोल्ड मैडल जीते ओर इस कायक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में अरविंद वाजपेयी जीतू राठखेड़ा,गायत्री लिटोरिया , यशपाल रावत, भूपेंद्र रावत रहे।

पेटल एंड संस पडोरा द्वारा वीरा फाइट क्लब को 15000 की नगद राशि और सभी खिलाड़ियों को नगद पुरुस्कार दिया गया। प्रदीप रावत ने कार्यक्रम में अपना सहयोग दिया व होसला अफजाई करते हुए शुभकामनाएं दी यह कार्यक्रम पी एस होटल के पास वीरा फाइट क्लब में कराया गया ।