खनियांधाना के शासकीय विद्यालय चढे भ्रष्टाचार की भेंट, शौचालय और रसोई खंण्डर में तब्दील - khaniyadhana News

खनियांधाना। जिले के खनियाधाना क्षेत्र के शासकीय विद्यालयों में जिम्मेदार शासकीय धन का बंदरबांट करते हुए लूट रहे हैं खनियाधाना शासकीय स्कूलों में प्रशासन के वादों की पोल लगातार खुलती नजर आ रही है। शिवपुरी जिले के खनियाधाना विकासखंड के अंतर्गत के अंतर्गत आने बाले ग्राम पंचायत कफार के सरकारी स्कूल में समूह के द्वारा गरीब बच्चों के हक पर डाका डाला जा रहा है। 

सरकारी विद्यालयों की शासकीय स्कूल में हो रही राशन वितरण में समूह संचालक जिम्मेदार शिक्षक बशिंदे सरकार की योजनाओं को पलीता लगा रहे है। ग्रामीणों ओर हेड मास्टर ने से मांग की है समूह संचालकों के खिलाफ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

इससे सरकार की महत्वपूर्ण योजना राशन वितरण योजना जमकर भ्रष्टाचार मचा हुआ है छात्रों के परिजनों का आरोप है कि जुलाई माह से अभी तक हमें किसी प्रकार का राशन नहीं मिला है जब कभी प्रशासनिक दबाव पड़ता है।

तो सब्जी तथा प्रति बच्चे डेढ़ रोटी प्रधानध्यापक द्वारा दी जाती है। राशन वितरण में जमकर कमीशनबाजी की गई है वही विद्यालय में शौचालय का निर्माण तो कराया गया है परंतु घटिया होने के चलते ताला बंद कर दिया जाता है हेडपंप बंद पड़ा है।