किशोरी का अपहरण कर ग्वालियर में दोस्त के रूम पर ले गया, अब दोस्त सहित आरोपी पर रेप की FIR - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के भारतीय विदृयालय के पास से आ रही है। जहां कल से गायब एक नाबालिग किशोरी को उपनिरीक्षक भावना राठौड ने ग्वालियर से बरामद कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने दो आरोपीयों को भी हिरासत में लिया है। जिसमें पुलिस ने पीडिता के बयानों के आधार पर आरोपीयों पर रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार हेमंत कुशवाह का अपने ही पडौस में रहने बाली 14 वर्षीय किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते आरोपी किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। जहां आरोपी ने युवती की मुलाकात अपने दोस्त सूरज झा से कराई। जहां आरोपी ने सूरज के रूम पर ले जाकर किशोरी के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। 

इस मामले की शिकायत पीडिता के परिजनों ने पुलिस थान फिजीकल में की। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया। इस मामले की उपनिरीक्षक भावना राठौड सक्रिय हुई और आरोपी की लोकेशन ग्वालियर में मिलने पर टीम सहित ग्वालियर रवाना हुई। जहां से पुलिस ने उक्त युवती को आरोपी के चंगुल से रिहा कराया। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के बयानों के बाद रेप सहित पोस्को एक्ट की धाराओं का इजाफा कर आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है।