ड्रायवर ने एक माह पहले युवती के साथ RAPE किया, अब फिर संबंध बनाने का दवाब बना रहा था,RAPE की FIR - Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के भटनावर चौकी क्षेत्र से आ रही है। जहां एक महिला ने अपने पति के साथ थाने पहुंचकर एक ड्रायवर के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार आरोपी सकील खान निवासी भटनावर सबारी गाडी का ड्रायवर है। जिसके चलते वह भटनावर से मेहरा गांव के लिए सबारी गाडी चलाता है। लगभग एक माह पूर्व आरोपी अपनी सबारी गाडी लेकर मेहरा गांव में पहुंचा और पीडिता उम्र 30 वर्ष के घर के आगे गाडी खडी कर चला गया। तभी रात्रि में महिला अपने घर से शौच के लिए गई तो आरोपी ने महिला को पीछे से पकडकर उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। 

उसके बाद से आरोपी लगातार महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा। परंतु महिला बदनामी के डर से इस मामले को छुपाती रही। पंरतु जब लास्ट में पानी सिर से उपर हुआ तो महिला ने पूरा घटनाक्रम अपने पति को बताया पति तत्काल महिला को लेकर भटनावर चौकी पहुंचा। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है।