ब्राहम्मण समाज का परिचय सम्मेलन 7 मार्च को नक्षत्र गार्डन में किया जाऐगा आयोजितः पंजीयन शुरू - Shivpuri News

शिवपुरी। ब्राह्मण समाज में अविवाहित युवक युवतियों की बढ़ती समस्याओं को देखते हुए ब्राह्मण समाज शिवपुरी के तत्वाधान में सभी विप्र बंधुओं की बैठक 17 जनवरी 2021 को संतोषी माता मंदिर के सामने शिव मंदिर पर आयोजित की गई। 

बैठक में उपस्थित विप्र बन्धुओं द्वारा इस बात पर चिंता व्यक्त की गई कि समाज में जागरूता एवं आपसी सामंजस्य के अभाव में विवाह योग्य युवक युवतियों की उम्र बढ़ती जा रही हैं समाज में बढ़ती संख्या में युवक.युवती हैं जिनका समय पर विवाह नहीं हो सका हैं इस समस्या के निराकरण हेतु ब्राह्मण समाज शिवपुरी तत्वाधान में एक परिचय सम्मेलन आगामी 7 मार्च 21 को रविवार को शहर के नक्षत्र गार्डन वायपास रोड़ शिवपुरी में आयोजित करने पर सहमति व्यक्त की गई हैं। 

सम्मेलन में उपस्थित वरिष्ठ विप्र बन्धु पं. रामकुमार भार्गव एवं पुरूषोत्तम शर्मा ने बताया कि परिचय सम्मेलन हेतु पंजीयन प्रारंभ कर दिए गए हैं। जो सर्व ब्राह्मण युवक युवतियों के लिए हैं इच्छुक व्यक्ति निर्धारित पंजीयन शुल्क 200 रूपए जमा कर निर्धारित प्रपत्र के आवेदन प्रस्तुत कर पंजीयन करा सकते हैं। उपस्थित विप्र बन्धुओं ने सभी ब्राह्मण समाज से सम्मेलन में बढ़ चढ़कर भाग लेने की अपील की हैं।