सम्मान अभियान के अंतर्गत हुआ हाॅकी मैच, एसपी ने कन्याओ को पूजकर मैच किया प्रारंभ - Shivpuri News

शिवपुरीं। म.प्र. शासन के निर्देशानुसार खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में आज श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर मे हाॅकी एस्ट्रो टर्फ के मैदान पर गुना और शिवपुरी एकादश के मध्य हाॅकी मैच का आयोजन किया गया।

जिसमें अतिथि के रूप में पधारे पुलिस अधीक्षक राजेश चन्देल ने सर्व प्रथम नन्ही कन्याओं को तिलक और माला पहनाकर स्वागत किया बाकी खिलाडियों से परिचय पश्चात सभी उपस्थित खिलाडियों को महिला जागरूकता अभियान के अंतर्गत सम्मान शपथ लेते हुए अवगत कराया की हम आस पास ऐसा वातावरण बनाये जिससे महिला अपने आप को सुरक्षित महसुस कर सके तथा उनको समान अवसर प्राप्त हों।

जानकारी देते हुए संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी एम.के.धौलपुरी ने बताया की आज का पहला मैत्री मैच बालिका वर्ग गुना और शिवपुरी के बीच खेला गया जिसमें शिवपुरी ने गुना को 3-0 से हराया वहीं दूसरा मैच बालक वर्ग का खेला गया जिसमें दोनों ही टीमों ने निर्धारित समय तक 1-1 की बराबरी पर रही। 

मैच का निर्णय पैनल्टी सूट आउट में शिवपुरी ने 8.5 से गुना को हराया। इस अवसर पर सीनियर आईएसण् कोच श्रीमति सुनीता कंवर, गुना श्रीमति गीता लखेरा शिवपुरी कोच आदि उपस्थित रही।