श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए अपनी गुल्लक तोडकर दान कर दिए रूपए बालिका आस्था ने

Bhopal Samachar

शिवपुरी। 500 वर्षो के लंबे संघर्ष के बाद पूरे विश्व के हिन्दू धर्म में आस्था रखने वाले लोगो का सपना पूरा होने वाला हैं। अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर निर्माण होने वाला हैं। पूरे देश में विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के द्ववारा निधि एकत्रिकरण के लिए कार्यक्रमो का आयोजन किया जा रहा हैं।

शिवपुरी नगर में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर भव्य निधि समर्पण अभियान हेतु भव्य रैली निकली तो यहां माधवचैक पर आयोजित सभा कार्यक्रम में भारतीय किसान संघ के जिलाध्यक्ष कल्याण सिंह यादव की पुत्री व बजरंग दल के जिला सह संयोजक उपेन्द्र यादव की छोटी बहिन कुं.आस्था उम्र 9 वर्ष के मन में भी श्रीराम मंदिर निर्माण में दान रूपी आहूति करने का भाव आया तो स्वतः ही अपने लिए जमा पूंजी के रूप में एक गुल्लक में रखे करीब 2280 रूपये दान कर श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए राशि दान कर दी।

भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए मासूम बालिका आस्था का किया गया यह दान अन्य लेागों को भी प्रेरणा देने का कार्य किया और उपस्थित अतिथिद्वयों ने इस बालिका के उत्साह और हौंसलों की प्रशंसा की। इस दौरान आस्था ने स्वयं अपनी ओर से इस राशि को श्रीराम मंदिरनिर्माण के लिए दान कर अन्य लोगों को यह कार्य करने की प्रेरणा दी।
G-W2F7VGPV5M