देश की अग्रणी सीमेंट कंपनी का राज मिस्त्री सम्मान समारोह सपंन्नःसेल्स प्रमोटर ने बांटें आर्कषक उपहार

शिवपुरी। देश की प्रमुख सीमेंट निर्माता कंपनी एमपी बिरला सीमेंट ने शिवपुरी में राज मिस्त्री सम्मान समारोह आयोजित किया। यह सम्मान समारोह स्टार गोल्ड होटल में एक भव्य आयोजन के साथ सपंन्न हुआ। इस कार्यक्रम में कंपनी की ओर से उपभोक्ता सेवा विभाग के प्रमुख उपस्थित थे।

उक्त कार्यक्रम में शिवपुरी,श्योपुर,करेरा, पिछोर,बैराड़,बदरवास,नरवर ,दिनारा,मगरोनी क्षेत्रों से आये हुए 80 से भी अधिक ठेकेदारों ने सक्रिय रूप से भाग लिया।

कार्यक्रम में विजेता ठेकेदारों को फ्रिज म्यूजिक सिस्टम कूलर एएलइडी टीवी  मोबाइल सहित अनेक उपहारों से सम्मानित किया गया। इस मौके पर कम्पनी के उपभोक्ता सेवा विभाग के प्रमुख मनीष जैन ए ब्रांच प्रमुख विकास श्रीवास्तव एवं पुनीत बंसल व क्षेत्रीय टेक्निकल अतुल द्विवेदी जी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का आयोजन सेल्स प्रमोटर में हरिबोल मार्बल्स य चंद्र किशोर सिंघल  के द्वारा किया गया। कंपनी के वर्तमान मे 3 ब्रांड परफेक्ट प्लस, अल्टीमेट अल्ट्रा व चेतक मध्य प्रदेश मे सबसे लोकप्रिय ब्रांड मे शामिल है।  

कंपनी की मध्य प्रदेश मे 20 प्रतिशत से भी अधिक की बाजार में हिस्सेदारी है । कार्यक्रम मे योगेंद्र शर्मा जी ने भी धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ मे हमारे अधिकृत विक्रेता अशोक विजयवर्गीय जी निर्मल गुप्ता जी एवं दीपक अग्रवाल जी उपस्थित रहे।

सेल्स प्रमोटर चंद्र किशोर सिंघल ने सीमेंट की क्वालिटी के विषय मे बताते हुए कहा कि आज शिवपुरी जिला और आसपास के जिलो में सबसे लोकप्रिय ब्रांड है,बहुत ही कम समय में यह बडी तेजी से बडा हैं।