स्कार्पियों से लूट की साजिश कर रहे 6 बदमाश अवैध हथियारों के साथ दबौचे - kolaras News

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले माड़ा घाटी के पास रात को गश्त के दौरान पुलिस ने पेट्रोल पंप के पास लूट की साजिश रचते 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास एक स्कार्पियो कार और अवैध हथियार बरामद किए।

रन्नौद माड़ा घाटी के पास रात को सड़क किनारे खड़ी सफेद रंग की स्कार्पियो कार की सूचना पर थाना प्रभारी अनिल रघुवंशी ने मुखबिर सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर बदरवास, इंदार और रन्नाौद थाना की तीन टीमें गठित की गई। तीनों पुलिस टीम ने पिन पाइंट पर दबिश दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस को सड़क किनारे स्कॉर्पियो कार क्रमांक एमपी 06- सीए- 5395 खड़ी मिली, लेकिन उनके अंदर कोई बैठा नहीं मिला। गाड़ी में कोई नहीं मिलने पर जब पुलिस ने थोड़ी आगे जाकर देखा तो जंगल में कुछ लोग की आवाज सुनी। जंगल में लोगों की आवाज सुनकर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते लोगों को पकडऩे का प्रयास किया। 

पुलिस को देखकर आरोपितों में से एक युवक अपनी जेब से देशी पिस्टल निकालने का प्रयास किया, लेकिन रन्नाौद थाना के एएसआई बृजमोहन और आरक्षक राजवीर ने तत्परता दिखाते आरोपित युवक को पकड़ लिया और जमीन पर पटककर पिस्टल छीन ली। 

पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी करते 6 लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास 32 बोर की देशी पिस्टल व जिंदा कारतूस तथा एक 315 बोर का कट्टा व 8 जिंदा कारतूस व लोहे का सरिया बरामद किया। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह गणेश पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बना रहे थे। बताया जाता है रन्नाोद में विगत 30 अगस्त को हुई 40 लाख रुपये की चोरी के मामले भी पकड़े गए आरोपितों के तार जुड़े हो सकते हैं। पुलिस पकड़े गए सभी आरोपितों से पूछताछ कर रही है।