बुलेरो से कर रहे थे शराब की तस्करी,25 पेटी अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार - Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां आज पुलिस ने शराब माफियाओं पर बडी कार्यवाही करते हुए लगभग 25 पेटी अवैध शराब जप्त की है। यह कार्यवाही मुखबिर की सूचना पर की गई है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा अबैध शराब के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन मे एसडीओपी पोहरी निरंजन सिंह राजपूत के कुशल नेत्रत्व मे थाना प्रभारी बैराड सतीश सिह चैहान को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि फुलीपुरा तरफ से अवैध शराब से भरी हुई एक बुलेरो गाडी आ रही है। 

सूचना पर टोरियापुरा की पुलिया पर वेकिंग पोईन्ट लगाया थोडी देर बाद एक बुलेरो गाडी आते दिखी जो पुलिस को देखकर थोडी दूरी पर रूकी ओर बुलेरो गाडी से दो व्यक्ति निकल कर भागे जिसमे से एक व्यक्ति को पुलिस द्वारा घेराबंदी कर पकडा गया एक व्यक्ति भागने में सफल रहा। 

बुलेरो गाडी को चेक किया तो उसमे 25 पेटी देशी मदिरा की भरी हुई पाई गई द्य आरोपी से पूछताछ की गई तो आरोपी ने भागने व्यक्ति का नाम बताया एवं जिस व्यक्ति से शराब लेकर आये थे उस व्यक्ति का नाम बताया पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया एवं अवैध शराब व गाडी को जप्त किया गया । 

इस तरह बैराड पुलिस द्वारा कुल 9 लाख 25 हजार कीमत का मशरूका जप्त किया गया तथा तीनो आरोपियो के खिलाफ धारा 34 ( 2 ) आवकारी एक्ट का पंजीबद्ध किया गया ।