सहाब! मुझे खाता खुलाने ले गए और मेरे साथ गैंगरेप किया, वीडियों बनाया, पुलिस ने महज 1 युवक को आरोपी बनाया, अब राजीनामा का दबाव बना रहे है

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास जनसुनवाई में एक महिला ने करैरा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्यवाही में छेडछाड का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार फरियादीयां ने शिकायत करते हुए बताया है कि वह ग्राम टोडा की निवासी है। दिनांक 9 नबंबर को जीतू यादव पुत्र अतर सिंह यादव व साहब सिंह यादव पुत्र रमेश यादव निवासीगण ग्राम टोड़ा करैरा प्रार्थिया का बैंक में खाता खुलवाने के बहाने जीतू यादव की ब्रेजा कार में बैठा कर करैरा ले जा रहे थे , परन्तु उन्होंने बदनियतीपूर्वक एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। 

उसके बाद उक्त दोनों आरोपी उसे मुझे साहब सिंह यादव के कुएं पर ले गये , जहां पहले से ही अंकित पुत्र गुड्डा यादव , भदा , गब्बर पुत्रगण फर्सराम यादव , सोमू पुत्र तखत सिंह यादव निवासीगण ग्राम टोडा करैरा भी मौजूद थे । उक्त सभी आरोपीयों द्वारा भी पीडिता को जान का भय दिखा कर बारी बारी बलात्कार किया गया । आरोपीयों द्वारा अश्लील वीडियो भी बनाई गई । प्रार्थिया ने पुलिस थाना में शिकायत करने की बात कही तो आरोपीगण ने प्रार्थिया का वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकियां दी , साथ ही प्रार्थिया व प्रार्थिया के परिवारजन को जान से मारने की धमकियां दीं । 

इस मामले की शिकायत करने पीडिता थाने पहुंची तो पुलिस 8 घंटे तक उसे थाने में बिठाकर रखा। उसके बाद मेडीकल करवाया गया तथा एफआईआर दर्ज की। लेकिन उसमें केवल एक आरोपी साहब सिंह यादव का नाम आरोपी के रूप में दर्ज किया गया। शेष अन्य आरोपीगण के नाम दर्ज नहीं किये गये । यह कि अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है । 

नामजद आरोपी साहब सिंह यादव एवं अन्य आरोपीगण द्वारा प्रार्थिया पर राजीनामा करने के लिये दबाब डाला जा रहा है , राजीनामा न करने पर वीडियो वायरल करने एवं मुझे व मेरे परिवारजन को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं । विदित हो कि ग्राम टोडा करैरा यादव बाहुल्य ग्राम है जिसमें प्रार्थिया ( प्रजापति ) का एक ही परिवार है । 


जिसके चलते पीडिता ने कार्यवाही नही करने पर आमरण अनसन पर बैठने की बात कही है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने गंभीरता से लेते हुए तत्काल मामले की जांच की बात कही है।