शहर में लगातार बढ़ रहा है सर्दी का प्रकोप: नपा ने अभी तक नहीं जलाए आलाव - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में सर्दी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है और रात्रि में सर्दी काफी तेज हो जाती है। इसके बावजूद भी नपा प्रशासन ने अभी तक आलाव जलाने की व्यवस्था नहीं की है। जबकि प्रतिवर्ष नगर पालिका द्वारा शहर के विभिन्न चौराहों पर नबंवर, दिसंबर में ही आलाव की व्यवस्था कर दी जाती थी। लेकिन इस बार यह व्यवस्था नहीं की गई है। 

जिससे शहरभर में खुले स्थानों पर अपना जीवन यापन करने वाले लोग परेशान हो रहे हैं। नपा सीएमओ गोविंद भार्गव ने जल्द से जल्द आलाव जलाने की व्यवस्था करने की बात कही। लेकिन इसके बावजूद भी अभी तक आलाव नहीं जले हैं।

ज्ञात हो कि पिछले कई वर्षो से नगर पालिका द्वारा खुले मेें जीवन यापन करने वाले लोगों और बाहर से आने वाले लोगों को सर्दी में तापने की व्यवस्था के चलते शहरभर में मुख्य स्थानों पर आलाव जलाने की व्यवस्था की जा रही है। आलाव जलने से रात्रि में भीषण सर्दी के दौरान लोग तापने के लिए एकत्रित होते हैं।

लेकिन इस वर्ष दिसंबर समाप्ती की ओर अग्रसर होने के बाद भी आलाव की व्यवस्था नहीं की गई है। जिससे लोगों में नगर पालिका को लेकर नाराजगी है। कई बार शहर के नागरिकों ने नगर पालिका सीएमओ गोविंद भार्गव और नगर पालिका प्रशासन से आलाव जलाने की मांग की। लेकिन अभी तक यह व्यवस्था नहीं की गई।