अटल जी की जयंती पर भाजयुमो प्रत्येक मंडल में सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगा - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला शिवपुरी जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान के नेतृत्व में 25 दिसंबर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती के अवसर पर जिले के प्रत्येक मंडल में युवा मोर्चा द्वारा सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा। 

जिसमें युवा मोर्चा कार्यकर्ता अटल जी के जीवन के ऊपर लोगों के मध्य जाकर संवाद करेंगे किसानों के जो लाभ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी द्वारा जो जो हितकारी योजनाएं चलाई थी। उनकी जानकारी स्वच्छता अभियान रक्तदान शिविर अधिकारियों को करके 25 दिसंबर सेवा सप्ताह के रूप में आयोजित करेगा साथ ही आयुष्मान भारत कार्ड की जानकारी धिक से अधिक लोगों तक पहुंचा कर उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए आवश्यक लोगों को कार्ड बनवाने की व्यवस्था भी युवा मोर्चा कार्यकर्ता करेंगे ऐसा संकल्प युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दिलाया जाएगा। 

27 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा मन की बात कार्यक्रम को जिला शिवपुरी के प्रत्येक मंडल के अंदर युवा मोर्चा कार्यकर्ता किसानों तथा लोगों को एकत्रित कर वीडियो के माध्यम से रेडियो के माध्यम से आदि माध्यमों से लोगों तक अधिक से अधिक संख्या में प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी की मन की बात को पहुंचाने का कार्य करेगा इस कार्यक्रम की योजना तैयार कर ली गई है जिसे युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान के नेतृत्व में करने जा रहा है यह सब जानकारी जिला मंत्री प्रतीक शर्मा नानू द्वारा दी गई है।