मछली पकडने गया युवक तालाब में डूबा,रेस्क्यू कर तलाश - Shivpuri News

शिवपुरी। अमोला थाने की आमोलपठा चौकी क्षेत्र के सोन्हर गांव के तालाब में सोमवार की दोपहर पांच व्यक्ति मछली पकडऩे गए थे। चार व्यक्ति लौटकर आते दिखे तो ग्रामीणों ने पांचवें व्यक्ति के बारे में पूछ लिया। उन लोगों ने पांचवें व्यक्ति के तालाब में डूबने की बात कही। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर तालाब में रेस्क्यु कराया, लेकिन व्यक्ति का सुराग नहीं लगा।

जानकारी के अनुसार सोन्हर गांव के लोगों ने आमोलपठा चौकी पुलिस को व्यक्ति के तालाब में डूबने की सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर देखा तो तालाब किनारे कपड़े व जूते रखे मिले, लेकिन व्यक्ति कहीं नजर नहीं आया। गांव वालों ने बताया कि दोपहर 12 बजे पांच व्यक्ति मछली पकडऩे आए थे। 

करीब आधा घंटे बाद चार व्यक्तियों को लौटते हुए देखा। उनसे पूछा तो कहने लगे कि हमारा एक व्यक्ति तालाब में डूब गया है। उसके घर वालों को सूचना देने जा रहे हैं। छानबीन करने पर पता चला कि बालिगदास केवट पुत्र धनीराम केवट उम्र 55 वर्ष निवासी दिनारा लापता है। कपड़े व जूते भी उसी के बताए जा रहे हैं। 

तालाब में रेस्क्यु चलाकर बालिगदास की देर शाम तक खोजबीन जारी रही। बताया जा रहा है कि मछलियां पकडऩे तालाब में बालिगदास जाल बिछाने उतरा था। इससे पहले कपड़े व जूते किनारे पर उतार दिए थे।