जनसुवाई:तीनो भाईयो ने इतना मारा कि अधमरा कर दिया और घर में लगा दी आग - Shivpuri news

शिवपुरी। तीन भाइयों ने कुल्हाड़ी और लाठी से इतना मारा कि मारपीट के बाद उनकी पूरी शर्ट खून से लाल हो गई। पीड़ित पत्नी ने शर्ट दिखाकर कहा कि आरोपियों को यहीं शांति नहीं मिली उन्होंने हमारे घर में आग लगा दी जिससे घर में रखी मूंगफली और अन्य सामग्री जलकर राख हो गई।

पुलिस थाना करैरा में इसकी शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने सामान्य धाराओं में मामला दर्ज किया और कोई कार्रवाई नहीं की। आखिर कब होगी हमारी सुनवाई। यह बात ग्राम दबरा थाना करैरा में निवासरत मजदूरी करने वाली रेखा जाटव ने मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान कही।

कलेक्ट्रेट में अपने पति की खून से सनी शर्ट दिखाकर पीड़ित युवती ने कहा कि आखिर हमारा कसूर क्या है, जो हमारी सुनवाई न पुलिस कर रही ओर न ही यहां हो रही । आरोपी पूरन, हल्के उर्फ राजाराम,धनीराम तीनों भाइयों ने 26 अक्टूबर को शाम 5 बजे यह वारदात की और आज तक खुले घूम रहे हैं ।

कलेक्टोरेट मे आवेदन देने आए तो किसी ने आवेदन तक नहीं लिया। हमें मजबूरी में आवेदन डिब्बे में डालकर आना पड़ा। अब एसपी ऑफिस में आवेदन देकर हमने उनसे शिकायत जडी देखो हमारे आवेदन पर कोई सुनवाई होती है या नहीं। हालांकि एसपी ने युवती का आवेदन लेकर जांच करने की बात कही।