कलेक्टर ने चुनाव को लेकर किया पीजी कॉलेज का निरीक्षण - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
जिले में पोहरी व करैरा में विधानसभा उपनिर्वाचन की तैयारियां की जा रही हैं। निर्वाचन के लिए शासकीय पीजी कॉलेज से मतदान दलों को सामग्री वितरण और सामग्री जमा की जाएगी।

शुक्रवार को कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी अक्षय कुमार सिंह ने शासकीय पीजी कॉलेज का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि सामग्री वितरण के लिए ग्राउंड में टेबल कुर्सी लगाई जाएं। मतदान दलों को टेबल कुर्सी पर बैठाकर सामग्री प्रदान की जाएगी। जिससे एक स्थान पर भीड़भाड़ जमा नहीं होगी। इस बार कोविड महामारी के चलते कोविड के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए काम करना है। 

भ्रमण के दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एच.पी.वर्मा, डिप्टी कलेक्टर अरविंद वाजपेयी, एसडीएम करैरा राजन बी नाडिया, ईईआरईएस, पीडब्ल्यूडी सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे। कलेक्टर अक्षय सिंह ने कहा कि सामग्री वितरण व्यवस्था ठीक होना चाहिए जिससे मतदान दलों को सामग्री वितरण कर सही समय पर रवाना किया जा सके। इसी प्रकार सामग्री जमा करते समय भी कोई समस्या न हो। इसलिए पहले से ही पूरी प्लानिंग करके व्यवस्था बनाएं और उसी के अनुसार काम करें।
G-W2F7VGPV5M