बरैया के विरोध में उतारा ब्राहृमण समाज, सौंपा राज्यपाल को ज्ञापन - khaniyadhana News

खनियाधाना।
जिले के पिछोर में अनुविभागीय अधिकारी के आर चौकीकर एवं खनियाधाना में आज तहसीलदार दीपक शुक्ला को युवा ब्राह्मण परिषद के साथ पिछोर एवं खनियाधाना सर्व ब्राह्मण समाज के तत्वाधान में प्रदेश के महामहिम राज्यपाल तथा मु यमंत्री के नाम भांडेर उपचुनाव में बने कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के विरोध में एक ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन में ब्राह्मण समाज द्वारा गत दिवस भांडेर विधानसभा उपचुनाव मैं एक सभा में कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया द्वारा ब्राह्मण समाज की माताओं बहनों पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर कड़ी निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शित किया गया।

ज्ञापन में ब्राह्मणों ने उल्लेख किया कि बरैया ने न सिर्फ ब्राह्मणों पर अभद्र टिप्पणी की है बल्कि हमारी माताओं बहनों पर अमर्यादित भाषा का उपयोग करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की हैै। जिसे समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा यह संपूर्ण मातृ शक्ति का अपमान है।।

इससे स मान को ठेस पहुंचती है यह समाज विशेष पर टिप्पणी है समाज ने मांग की है कि फूल सिंह बरैया और उस जैसे नेताओं को चुनाव आयोग द्वारा चुनाव लडऩे से न सिर्फ प्रतिबंधित किया जाना चाहिए बल्कि इनके विरुद्ध आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किया जाना चाहिए।

यदि प्रशासन और चुनाव आयोग बरैया पर अयोग्य घोषित कर चुनाव लडऩे से प्रतिबंधित और एफआईआर आदि कोई बड़ी दंडात्मक कार्यवाही नहीं करता है तो ब्राह्मण समाज उग्र आंदोलन कर सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे इस मौके पर युबा ब्राह्मण परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीब पुरोहित,रामकृष्ण पाराशर, संजीब शर्मा,पवन पाठक,पवन मिश्रा, अशोक लिटोरिया,मनीष शर्मा,चंद्रशेखर पुरोहित,मोनू पुरोहित आदि पिछोर खनियाधाना के सभी ब्राह्मण समाज के बड़ी सं या में ब्राह्मण बंधु उपस्थित रहे।