उपचुनाव के चलते पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन - KARERA NEWS

करैरा।
जिले के दिनारा, सतनवाड़ा, सीहोर, सुभाषपुरा, बम्हारी, अमोला थाना पुलिस ने उपचुनाव के मद्देनजर अपना शक्ति परीक्षण कर विभिन्न ग्रामीण इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला और ग्रामीणों से उपचुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की। साथ ही लोगों को कोरोना से बचाव हेतु फेसमास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की समझाईश दी।

दिनारा पुलिस ने थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला। जिसमें पुलिस टीम व बीएसएफ के जवानों ने दिनारा कस्बे में फ्लैग मार्च किया। वहीं सतनवाड़ा पुलिस ने थाना प्रभारी अमित चर्तुवेदी के नेतृत्व में सतनवाड़ा कब्से सहित कांकर, रायपुर, धमकन, चांड, चिटोरा, चिटोरी, महेंद्रपुरा और विनेगा गांव में मार्च किया।

वहीं सीहोर पुलिस ने छितरी नरूआ, ग्वालिया सहित सीहोर गांव में मार्च निकालकर लोगों से मतदान करने की अपील कर शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर चर्चाएं की। वहीं सुभाषपुरा पुलिस ने सुभाषपुरा सहित सेवढ़ा, धौलागढ़, करसेना, भानगढ़ में मार्च निकाला।

बम्हारी पुलिस ने बम्हारी सहित डोंगरी, करई केरऊ, बरखाड़ी में मार्च किया। अमोला पुलिस ने सिरसौद, अमोल क्रेशर, सलैया, राजगढ़, अमोलपठा और पाठा में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान पुलिस एवं पैरामिलिट्री फोर्स के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।