नग्न अवस्था में घूम रहे व्यक्ति का शिक्षक फैमिली पर हमला, TI ने कहा पागल हैं - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
शिवपुरी सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले एबी रोड पर बडौदी के निकट एक जायलो में सवार एक शिक्षक की फैमिली पर नग्न व्यक्ति ने हमला कर दिया। इस हमले में गाडी के कांच टूट गए। कोतवाली टीआई ने इसे मामले में पीडित को यह कहकर भगा दिया कि पागल के खिलाफ एफआईआर दर्ज नही होती।

जानकारी के अनुसार शिक्षक अनिल अहिरवार अपने परिवार के साथ जायलो गाडी में बैठकर शिवपुरी से बहार जा रहे थे। जायलो बडौदी तक पहुंची तभी अचानक से एक काले कलर की बाईक आकर रूकी और जायलो को रोक लिया। इस बाईक पर पीछे बैठा हुआ एक नग्न व्यक्ति उतरा और उसके हाथ में एक डंडा था।

इस नग्न व्यक्ति ने जायलो पर लाठी बरसाना शुरू कर दिया,और गाड़ी के सभी कांच फोड़ने के बाद उसी बाइक पर सवार होकर रफूचक्कर हो गया।
मामले की शिकायत करने जब शिक्षक दम्पत्ति देहात थाने गए तो उनसे कहा गया मामला सिटी कोतवाली का है वँहा जाओ और जब शिक्षक दम्पत्ति कोतवाली गए तो उनसे पहले तो कहा गया कि आप आवेदन दे जाओ,जब उन्होंने एफआईआर को कहा तो कोतवाली टीआई बोले कि पागल के खिलाफ एफआईआर नही होती।

शिक्षक ने जब उन्हें यह बताने का प्रयास किया कि वह एक बाइक सवार के साथ आया था जिसका हमने फ़ोटो खींच लिया है तो उसे जवाब मिला कि ज्यादा नेतागिरी मत करो यह कहकर पीडित को भगा दिया।अब अचानक हुई इस घटना से शिक्षक दम्पत्ति डरे सहमे अपने घर मे बैठे है और घटना को याद कर सिहर जा रहे है,शिक्षक दम्पत्ति के बच्चे भी साथ थे वो अधिक डरे हुए है।

शिक्षक अनिल अहिरवार ने मीडिया के माध्यम से पुलिस अधीक्षक से अपील की है कि उक्त असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्यवाही कराई जावे साथ ही इस तरह के पागल व्यक्ति को पागल खाने भिजवाने की व्यवस्था की जावे जिससे मेरे साथ हुई घटना की पुनरावर्त्ति न हो सके।

इस पूरे मामले एक सवाल उठ रहा हैं कि नग्न व्यक्ति पागल है मान लेते हैं लेकिन जो बाईक चला रहा हैं वह पागल नही हैं। फोटो में एक काली बाईक स्पष्ट दिख रही हैं और इस बाईक का नंबर एमपी 33 एम टी 0672 है और यह पेशन प्रो हैं। ओर यह किसी सुग्रीव जाटव पुत्र मान सिंह जाटव निवासी करई पोस्ट गंगौरा शिवपुरी गांव से रजिस्टर्ड हैं।