कमलनाथ की सरकार को धूल चटाने वाले हैं हमारे सिंधिया: शिवराज - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
सीएम शिवराज आज शिवपुरी के दौरे पर थे। उनका पोहरी विधानसभा और करैरा में आयोजित कार्यक्रमो में शामिल हुए। अपने भाषणो में सीएम चौहान ने कहा कि हम सब के दिलो पर राज करने वाले ओर कमलनाथ कि वादा खिलाफ के कारण कमलनाथ सरकार को धूल चटाने वाले है हमारे सिंधिया जी।
शिवराज सिंह ने मंच से अपने पूरे भाषण में कमलनाथ को बेइमान सबित कर दिया। और सिंधिया को जननायक। मप्र की कमलनाथ सरकार को धूल चटाने वाले हैं हमारे महाराज। शिवराज सिंह का उदवोधन पूरा चुनावी उदवोधन था वह लगातार पूर्व सीएम कललनामथ को बेईमान घोषित करते रहे।

शिवराज सिंह ने कहा कि बेईमान कमलनाथ ने मेरे मप्र के गरिबो की संबल योजना बंद कर दी। कमलनाथ ने करोडो रूपए मप्र कि किसानो का 6 हजार करोड का कर्जा माफ करने को ढोंग किया लेकिन कर्जा माफ नही किया,और तो और 2200 करोड फसल योजना का प्रिमियम तक खा गया। अब मैने 2200 करोड रूपए बीमा के प्रिमियम को पैसा जमा कर दिया हैं ओर अब किसानो को फसल बीमा योजना का पैसा मिलेगा।

बेईमान कलमनाथ ने मेरी भांजे और भांजियो की शादी के लिए 51 हजार की घोषणा कर दी,लेकिन शादी के 1 साल बाद तक पैसा नही दिया इतना ही नही संबल योजना के तहत आने वाले जनता के अंतिम संस्कार के लिए मिलने वाली 5 हजार की सहायत राशि तक कमलनाथ खा गया।

मेरी हर योजना को पैसो की कमी का बहाना बनाकर बंद कर दिया। अब आप चिंता ना करो अब आपकी सरकार हैं भाजपा की सरकार हैं और तुम्हारा मामा सीएम है अब पैसो की चिंता मत करना। जब मेरी भांजी के यह बच्चा पैदा होता था तो भाजपा की सरकार लडडू तक के लिए पैसा देता था लेकिन बेईमान कमलनाथ लडडू तक के पैसे खा गया।

कमलनाथ ने मेरी बहनो का बेरोजगार कर दिया। अब पोषण आहार, पीपी किट,मास्क,सैनिटाईज,गणवेश भी मेरी बहने ही बनाऐंगी और उनका पैसा में दूंगा। बेईमान कमलनाथ ने गरीबो को 1 रूपए किलो गेंहू की योजना को बंद कर दिया। लेकिन अब 16 सिंतबर से मप्र की धरती पर रहने वाले सभी गरीबो को 1 रूपए किलो का गेंहू मिलेगा। बेटे बेटियो की फीस भी अब उनका मामा जमा करेगा।

अब आप चिंता ना करना। करैरा विधानसभा विकास में पीछे नही रहेगी। आपके भाजपा के प्रत्याशी जसवंत जाटव ने 300 करोड के विकास कार्यो की सूची दी हैं वह सभी कार्य तत्काल मंजूर होगें। करैरा में नया बस स्टैंड बनेगा,रिंग रोड बनेगी ओर दिनारा अब नगर पंचायत होगी।

आप चिंता ना करो भाजपा को वोट देने की जिम्मेदारी आपके विकास की जिम्मेदारी। आप जसवंत जाटव को आगामी विधानसभा चुनाव में विजयी बनाना हैं और आपके विकास की रफ्तार को तेज करना हैं।