ट्रेक्टर पलटने से युवक की मौत - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
खनियांधाना क्षेत्र के बुधना नदी गौशाला के बीच एक युवक ने अपने ट्रेक्टर को तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए पलटा दिया। जिससे ट्रेक्टर में सवार युवक की दबने से मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में ट्रेक्टर चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दयाराम लोधी अपने साथी रहीश कुमार लोधी पुत्र हरभजन लोधी के साथ किसी काम से ट्रेक्टर में सवार होकर जा रहे थे। तभी बुधना नदी के पास आरोपी ट्रेक्टर चालक अपने ट्रेक्टर को तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलातेे हुए पलटा दिया।

जिससे ट्रेक्टर पर सवार रहीश कुमार लोधी की ट्रेक्टर के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने फरियादी सुरेश लोधी की रिपोर्ट पर से आरोपी दयाराम लोधी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

कार चालक की टक्कर से भैंस और बछड़े की मौत

सिरसौद थाना क्षेत्रांतर्गत जैन पेट्रोल पम्प पोहरी रोड़ पर एक अज्ञात बुलेरो कार चालक ने अपनी कार को तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलाते सड़क किनारे खड़ी भैंस और पडिय़ा में टक्कर मार दी।

जिससे उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने फरियादी उम्मेद पुत्र श्रीलाल धाकड़ उम्र 38 निवासी सिरसौद की रिपोर्ट पर से अज्ञात कार चालक के विरूद्ध भादवि की धारा 279, 429 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।