शिवराज सरकार दलित विरोधी है, छात्रों तक को योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा: सुधीर कोडे / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज दलित नेता सुधीर कोडे ने शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। आरोप लगाते हुए कहा है कि आज देश का दुर्भाग्य है कि छात्रों को मिलने वाली योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है लेकिन जो सरकार को लाभ पहुंचाने वाले नेता विधायक हैं। उनको खरीदने का काम सरकार कर रही है।

सरकार सरकार गिराने में माहिर हो चुकी है तो विधायकों की खरीद-फरोख्त का तरीका जान चुकी है इसलिए शासन की योजनाओं का लाभ शासन से मिलने वाली छात्रों को राशि तक नहीं मिल पा रही है।

छात्रों का आरोप है इस सरकार सिर्फ सरकार को गिराने और बचाने में लगी है विधायकों खरीदने में लगी है सरकार शासन द्वारा 12 सो ₹50 की राशि अनुसूचित जाति जनजाति के छात्रों को आवासीय भत्ता देने का जो वादा किया जाता है उस पर सरकार का मूल उद्देश होता है कि सरकार के पास बजट नहीं है अगर सरकार के पास बजट नहीं है।

वह विधायक को खरीदने का काम रिसोर्ट में रहने का काम कैसे कर रही है यह सरकार दलित विरोधी सरकार सरकार बहुजन विरोधी सरकार युवा विरोधी सरकार और छात्र में सरकार है अगर छात्रों की समस्याओं का निराकरण नहीं होता है तो जल्दी एक आंदोलन किया जाएगा और उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों को हराने का काम और उनका चुनाव बहिष्कार का काम छात्र युवा करेंगे।