SAF के जवान ने शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर नाबालिग से रेप किया, मामला दर्ज - BAIRAD NEWS

बैराड़।
खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के बैराड कस्बे से आ रही है। जहां बीते रोज एक नाबालिग किशोरी ने बैराड थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है। पीडिता का आरोप है कि आरोपी ने उसे एक होटल में ले जाकर शादी का झांसा दिया और उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार एसएएफ में पदस्थ आरोपी पवन जाटव निवासी विजयपुर की मुलाकात एक शादी में श्योपुर के पटपरा गांव की एक महिला से हुई। शादी में जहां पहले तो दोनो की आपस में बात—चीत हुई और बाद में आरोपी पवन ने नाबालिंग को अपने प्रेम जाल में फसा लिया।

जिसपर से आरोपी पवन का बैराड में आना जाना शुरू हो गया कि जहां आरोपी ने नाबालिंग को 10 अप्रैल 2019 को फोन लगाकर बरैड बस स्टैड पर बुलया। जहां पवन ने नाबालिग को झांसा देकर कहने लगा कि जब वह 18 साल की हो जाएगीं तो वह उससे शादी कर लेगा। जिसपर आरोपी नाबालिंग को होटल के एक कमरे में ले गया और नाबालिंग का बलत्कार कर दिया। जिसकी शिकायत नाबालिंग ने अपनी मां के साथ आकर थाना बैराड में की जहां पुलिस ने आरोपी पवन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।