25 लाख की जमींन में हेराफेरी का मामला, 3 को दबौचा, पुलिस कल करेंगी खुलासा - POHRI NEWS

पोहरी।
खबर जिले के पोहरी और बैराड क्षेत्र से आ रही है। जहां पुलिस ने एक फर्जी जमींन के मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही इस मामले के दो मुख्य आरोपी अभी फरार है। इस मामले का अभी पुलिस खुलासा नहीं कर रही है। परंतु सामने आया है कि इस मामले में राज्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद यह कार्यवाही की गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीनू श्रीवास्तव अपने दो अन्य साथियों के साथ पोहरी में एक शासकीय जमींन का सौंदा कर रहे थे। इस मामले में आरोपीयों से सौंदा तय होने के बाद 25 लाख रूपए की रकम भी ले ली थी। परंतु उसके बाद यह मामला राज्यमंत्री के संज्ञान में आया। उन्होंने तत्काल इस मामले में पुलिस को कार्यवाही करने की कहा।

जिसपर से तत्काल पुलिस सक्रिय हुई और तत्काल इस मामले में छापामार कार्यवाही की। परंतु जब तक पुलिस कार्यवाही करती आरोपी पूरा पैसा लेकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। परंतु मामला हाईप्रोफाईल होने के चलते पुलिस इस मामले में कल खुलासा करने की बात कह रही है।

बताया गया है कि यह मामला पोहरी की किसी जमींन से जुडा हुआ है। जिसमें इस जमींन का किसी धाकड को सौंदा किया गया था। जिसपर से यह कार्यवाही हुई है। 

इनका कहना है
यह पूरी कार्यवाही एसडीओपी महोदय के मागर्दशन मे चल रही है। वह ही इस मामले में कुछ बता पाएंगे। अभी हम कुछ नहीं कह सकते।
पूनम सविता,थाना प्रभारी पोहरी।