राजे का दौरा: सोशल को मैंटेन करती हुई राजे मिली पब्लिक से यहां तक मंत्री जी को भी दूर रखा / Shivpuri News

शिवपुरी। मंत्री बनने के बाद जब-जब भी शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया अपने निर्वाचन क्षेत्र शिवपुरी आईं तब-तब जनता ने उनके स्वागत में पलक पावड़े बिछा दिए। उनका शहर मेें अभूतपूर्व स्वागत होता था। लेकिन इस बार भी उनके समर्थकोंं के उत्साह मेें कोई कमी नहीं थी। शहर को बैनर पोस्टरों और होडिंग से पाट दिया गया था।

लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण यशोधरा राजे ने स्वयं लोगों से धैर्य धारण करने की अपील की और स्वागत समारोह से अपने आप को दूर रखा। परंतु इसके बाद भी यशोधरा राजे जब अधिकारियों के काफिले के साथ भोपाल से चलकर गुना वायपास पर पहुंची तो वहां उनके समर्थकों की भीड़ लगी हुई थी।

समर्थक अपने हाथों में माला लिए हुए थे तथा श्रीमंत राजे जिंदाबाद और राजमाता साहब अमर रहे के नारे लगा रहे थे। यशोधरा राजे ने अपने समर्थकों से माला स्वीकार नहीं की और माला उनकी गाड़ी पर रखवा दी गईं। इसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग से वह समर्थकों और जनता से मिलीं।

खेल मंत्री ने नहीं दी अपने दौरे के दौरान पीडब्ल्यूडी मंत्री को तबज्जो

मंत्री चुने जाने के बाद प्रथम दौरे पर शिवपुरी आई खेल युवक कल्याण कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने पीडब्ल्यूडी मंत्री सुरेश राठखेड़ा को तबज्जो नहीं दी। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता हैं कि मंत्री होने के बाद भी राठखेड़ा को इंजीनियरिंग कॉलेज के निरीक्षण के दौरान उन्हें दूर रखा।

इतना ही नहीं वह आम कार्यकर्ताओं की तरह कार्यकर्ताओं के बीच में बैठे रहे और मंत्री राजे अधिकारियों को साथ लेकर इंजीनियर कॉलेज का निरीक्षण और बैठकें करती रहीं।  बैठक से निकलने के बाद मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया गाड़ी में बैठकर अगले कार्यक्रम के लिए रवाना हो गई इसी बीच राज्य मंत्री राठखेड़ा कार्यकर्ताओं की भीड़ को चीरते हुए गाड़ी तक पहुंच और अपनी बात दो मिनिट में कहीं।