वोट मोदी और शिवराज को दिए हैं, कार्यवाही वही करेंगें: नशे में धुत्त वनकर्मी ने दी गालियां / kolaras News

लुकवासा। शिवपुरी बदरवास वन परिक्षेत्र में रांछी बीट के पायगा में वन विभाग की 25 बीघा जमीन पर सोमवार को रात के अंधेरे में बोवनी कर दी है। पायगा निवासी युवक घनश्याम धाकड़ वन विभाग की जमीन पर खेतीबाड़ी शिकायत करने आधी रात को फॉरेस्ट रेंज ऑफिस परिसर में पहुंचा।

रेंज ऑफिस परिसर के एक क्वार्टर में रहने वाले वनकर्मी ने शराब के नशे में शिकायतकर्ता को खरी खोटी सुनाने लगा। इस दौरान वनकर्मी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी अभद्र टिप्पणी की । युवक ने मोबाइल में इसका वीडियो बना लिया है।

कर्मचारी ने घनश्याम से पूछा कि त वोट किसको देता है। उसने बीजेपी का नाम लिया तो कर्मचारी ने कहा कि शिवराज और मोदी के पास जा। यहां क्यों आया है। इसके बाद वह प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने लगा। इस पूरी बात का युवक ने वीडियो बना लिया।

वन भूमि पर खेती को लेकर रेंजर शैलेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि पायगा गांव में निजी जमीन की आड़ में वन विभाग की जमीन पर खेती की जा रही है। शिकायत पर कार्रवाई कर रहे हैं। वहीं वनकर्मी द्वारा अभद्र टिप्पणी को लेकर श्री तोमर ने कहा कि किस कर्मचारी ने गलत भाषा का इस्तेमाल किया है,उसकी पहचान कर कार्रवाई करेंगे ।