दीपक इलेक्ट्रिकल के कर्मचारी को पीटने वाले पटवारी पर मामला दर्ज / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के आर्शीवाद हॉस्पिटल के सामने रहने वाले एक पटवारी अभिनव चतुर्वेदी ने दीपक इलैक्ट्रीकल्स के कर्मचारी को उस समय कमरे में बंद कर पीट दिया। जब वह अपने सेठ के कहने पर आरोपी से उधारी के रूपए मांगने पहुंचा था। पुलिस ने पीडि़त कर्मचारी की रिपोर्ट पर से आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार कस्टम गेट के पास निचला बाजार में दीपक इलैक्ट्रीकल्स के नाम से दुकान संचालित की जाती है। जहांं पटवारी अभिनव चतुर्वेदी पुत्र धर्मेंद्र चतुर्वेदी निवासी आर्शीवाद हॉस्पिटल के सामने फतेहपुर रोड़ कुछ समय पहले बिजली का सामान लेने आया था और उसने उधारी में सामान खरीदकर रूपए कुछ दिनों बाद देने की कह गया।

दुकान मालिक ने पटवारी से परिचय होने के कारण उधारी कर ली। लेकिन लंबा समय बीत जाने के बाद भी आरोपी अभिनव चतुर्वेदी उधारी के रूपए देने में आनाकानी कर रहा था और दीपक इलैक्ट्रीकल्स के संचालक का फोन नहीं उठा रहा था।

जिस पर दुकान पर काम करने वाले रामनिवास रावत पुत्र सूरज रावत निवासी सिंहनिवास को दुकान संचालक ने वसूली हेतु आरोपी के घर भेजा। जब रामनिवास आरोपी के घर पहुंचा तो उसने उसे घर में बुला लिया और कमरे का दरबाजा लगाकर उसे बंद कर लिया। इसके बाद आरोपी ने उसकी मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया।