लुकवासा में पागल कुत्तों का कहर, 1 दर्जन लोगों को बनाया निशाना, अस्पताल में दवाइयां नहीं / KOLARAS NEWS

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा क्षेत्र से आ रही है। जहां आज सुबह दो पागल कुत्तों ने जमकर कहर बरफाया है। पागल कुत्तों ने एक के बाद एक लगातार एक दर्जन लोगों को निशाना बनाया है। सभी लोग उपचार के लिए लुकवासा स्वास्थ्य केन्द्र में पहुंचे। जहां लाईन लगाकर लोगों को एन्टी रैवीज इन्जैक्शन लगाए है।

लगातार निशाना बनने के बाद लोग अपने अपने घरों के बाहर लठ्ठ लेकर बैठ गए। राथ ही गुजरने बाले राहगीरों को चेतावनी देते हुए मोहल्ले से गुजरने से रोकते नजर आए। हालात यह बने कि इस मामले की सूचना के वाद भी लुकवासा ग्राम पंचायत की और से इन कुत्तो को रोकने के लिए कोई भी कदम नही उठाया है। एक के बाद एक मरीज आने पर स्वास्थ केंद्र में भी एंटीबायोटिक दबाई शार्ट हो गई है, जिसके चलते दवाई बाहर से मंगाई जा रही है।

एक पिता अपने बच्चे को गोद में लिए बैठा था, तभी उस पर पागल कुत्ता झपट पड़ा, पिता ने बच्चे को नही छोड़ा और कुत्ते ने पिता को नही छोड़ा, इसी दौरान पिता कुत्ते को भगा नही पाया जिसके परिणाम स्वरूप पीड़ित पिता को कुत्ते ने बुरी तरह घायल कर दिया हैलुकवासा पंचायत की ओर से इस और कोई ध्यान नहीं दिया है। जिसके चलते कुत्ते अभी भी लोगों को अपना शिकार बनाने में लगे हुए।