IDBI बैंक के ATM में चोरी का प्रयास,लाईट और CCTV बंद कर दे रहे थे घटना को अंजाम / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के हनुमान पुल के पास स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम में गुरूवार की सुबह दो युवक घुस गए जिन्होंने एटीएम मशीन से रूपए चोरी करने का प्रयास किया। साथ ही एटीएम की बिजली काट दी और वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरों को भी बाधित कर दिया। लेकिन इसके बाद भी वह दोनों चोर कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने मामले में भादवि की धारा 380, 511 का प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार फरियादी संतोष पुत्र दयाराम प्रजापति निवासी कुम्हारपुरा खैराघाट करैरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गुरूवार की सुबह करीब साढ़े 7 बजे आईडीबीआई के एटीएम में सफेद रंग के कपड़े पहनकर दो अज्ञात लोग एटीएम में पहुंचे। जिन्होंने पहले एटीएम में लगे बिजली कनेक्शन को काट दिया। इसके बाद वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरे में भी बंद कर दिए। बाद में चोरों ने एटीएम मशीन से चोरी करने का प्रयास किया।

लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सके तो वह दोनों चोर वहां से निकल गए। चोरों के जाने के बाद जब बैंक के स्टाफ ने एटीएम की हालत देखी तो उन्होंने वहां लगे कैमरों को खंगाला जिसमें दो युवक दिखाई दिए जो बिजली और सीसीटीव्ही कैमरों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। बैंक प्रबंधन ने इस मामले की शिकायत तुरंत ही कोतवाली पुलिस में की। जहां पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है