आरोपी की पत्नी के साथ छेड़छाड़, भारत सिंह की मारपीट मौत, लाश को बाइक पर बिठा कर पटका था खेत पर / PICHHORE NEWS

Bhopal Samachar
पिछोर। मामला हत्या का हैं ओर पिछोर अनुविभाग के खनियांधाना थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम देवरी में हुए अंधे हत्याकाण्ड से जुडा हुआ हैं। पुलिस ने इस हत्या काण्ड के मामले का सुलझाते हुए 5 आरोपियो को गिरफ्तार करने का दावा किया हैं। हत्या की वजह शराब का नशा हैं। बताया गया हैं कि मृतक भारत सिंह और आरोपी साथ मे बैठकर शराब पी रहे थे।

मृतक भारतसिंह ने नशे में एक आरोपी की पत्नि के साथ छेडछाड कर दी। सभी आरोपियो ने मृतक की मारपीट कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद मृतक को बाईक पर बिठाकर उसके खेत पर ले गए ट्रैक्टर को पाटौर में दे मारा, जिससे घटना एक्सीडेंट लगे, लेकिन पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाकर 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया रहा है कि 19 जून की रात को जितेन्द्र के कमरे पर मृतक भारतसिंह के साथ सभी लोग शराब पी रहे थे। पानी खत्म हो गया तो मेहताब की पत्नी पानी लेकर आई तो भारतसिंह ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद सभी लोगों ने मिलकर भारतसिंह की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भारतसिंह की मौत हो जाने के बाद जितेन्द्र प्रजापति और सुखबीर लोधी उसे बाइक पर बैठाकर उसके खेत पर ले गए, जहां उसे पटक दिया और सुखबीर ने उसका ट्रैक्टर स्टार्ट कर उसे पाटौर में घुसा दिया, जिससे ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया। लोगों को लगे कि भारत ने शराब के नशे में ट्रैक्टर पाटौर में घुसा दिया,जिससे उसकी मौत हो गई।

खनियांधाना थाना प्रभारी आलोकसिंह भदौरिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर जब आरोपित आरोपित जितेन्द्र पुत्र मोकम प्रजापति, अनिल पुत्र मोकम प्रजापति, सदानंद पुत्र हरविलाश कुशवाह, सुखबीर पुत्र हरनाम लोधी, नीलेश पुत्र वीरसिंह यादव निवासी देवरी व मेहताब पुत्र हरसिंह प्रजापति निवासी बसाहर से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद इनको गिरफ्तार कर लिया है।

यह था मामला

बीते 19 जून को खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में एक खेत में एक लाश होने की सूचना पुलिस को मिली। इस सूचना पर खनियाधाना टीआई यादव आलोक भदोरिया अपनी टीम के साथ तत्काल पहुंचे। जहां जाकर देखा तो युवक भारत सिंह यादव पुत्र सुखवीर सिंह यादव उम्र 33 साल निवासी देवरी की खेत पर बनी टपरिया के पास में लाश पडी हुई मिली।

इस लाश की पहचान भारतसिंह के रूप में हुई उसके हाथ में फैक्चर दिखाई दिया। जिसपर से पुलिस ने तत्काल इस मामले की सूचना एफएसएस टीम प्रभारी डॉ हरीसिंह बरहादिया को दी। जिसपर डॉ हरिसिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। इस मामले में सामने आया है कि युवक के शरीर पर चौटों के निशान है। परंतु लाश के पास में ही युवक का स्वयं का ट्रेक्टर भी डेमेज अवस्था में पडा हुआ मिला है। जिसके चलते पुलिस इस मामले के तार एक्सीडेंट से भी जोडकर देख रही है।
G-W2F7VGPV5M