2 ट्रकों के आमने सामने की भिंडत, ड्रायवर क्लीनर गंभीर रूप से घायल / Shivpuri News

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के तहत गुना वायपास पर शुक्रवार की रात दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिडंत हो गई। घटना में दोनों ट्रकों के चालक व एक क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर जाम लग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

इस दौरान लगभग 1 घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस ने रूट डायवर्ड कर यातायात को चालू करवाया। वहीं रातभर की मशक्कत के बाद सुबह ट्रकों को सड़क से हटाया गया तब कहीं जाकर ट्रेफिक बहाल हो सका।

देहात थाना प्रभारी सुनील खैमरिया ने बताया कि शुक्रवार रात को उन्हें सूचना मिली कि गुना वायपास पर दो ट्रकों की भिडंत हो गई है। सूचना मिलने पर वह तत्काल मौके दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां ट्रकों में फसे चालकों को ब-मुश्किल बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

घटना के बाद मौके पर जाम लग गया। पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए दोनों तरफ के बाहनों को दूसरे रूट से निकलवाया। इसके बाद ट्रकों को रास्ते से हटवाने के लिए क्रेन बुलाई गई लेकिन क्रेन उन ट्रकों को नहीं हटवा पाई। जिस पर थाना प्रभारी द्वारा दूसरी क्रेन भी मंगवाई लेकिन वह भी ट्रकों को नहीं हटवा पाई। रात भर पुलिस ट्रकों को हटाने के लिए मशक्कत करती रहीं, जब सुबह हुई तो बड़ी क्रेन मंगवाकर ट्रकों को रास्ते से हटवाया गया तब जाकर रास्ता चालू हुआ।

कच्चे माल के चक्कर में ट्रक चल रहा था तेज

थाना प्रभारी खेमरिया ने बताया कि कर्नाटक की तरफ से ट्रक चालक अजगर खां निवासी हरियाणा नीबू भरकर ला रहा था। कच्चे माल होने के चक्कर में वह तेज रफ्तार से ट्रक चला रहा था।

वहीं नोएडा से राहुल निवासी हरियाणा ट्रक में नमकीन भरकर इंदौर ले जा रहा था तभी शिवपुरी शहर के गुना वायपास पर यह हादसा घटित हो गया। घटना में अजगर खां, राहुल व क्लीनर दिलशाद घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।