दो दिन से लापता पूजा की कुएं में तैरती लाश मिली, हत्या की आशंका / Shivpuri News

सचिन कंथारिया/पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम ढला से आ रही है। जहां एक नवविवाहिता जो घर से दो दिन से गायब थी उसकी आज लाश कुएं में तैरती मिली है। इस मामले में मृतिका के परिजनों ने दहेज का आरोप लगाते हुए हत्या की आशंका जताई है। युवती अपने मायके में ही रह रही थी जो दो दिन से घर से अचानक गायब हो गई थी।  

जानकारी के अनुसार पूजा योगी निवासी ग्राम ढ़ला थाना भौंती का विवाह दो बर्ष पूर्व पिछोर निबासी रोहित योगी के साथ हुआ था। बीते दो दिन पूर्व पूजा के पति रोहित का फोन आया कि तुम पिछोर आ जाओ तुमसे कुछ बात करनी है उसी दिन 8 बजे से पूजा घर से कही चली गई, जब देर रात बो घर नही लोटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और दूसरे दिन 13 तारीख को शाम 5 बजे भौंती थाने में आकर उसकी गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करबा दी परन्तु उसी रात पूजा की लाश ग्राम के ही पास कुँए से तैरती मिली।

मृतिका के परिजनों का आरोप है कि आए दिन ससुरालजन दहेज के लिए प्रताणित करते थे। पति रोहित आए दिन शराब के नशे में धुत्त मारपीट करता था। परिजनों का आरोप है कि इसी के चलते उसकी बेटी की हत्या की गई है। हांलाकि पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।