विजयाराजे सिंधिया ट्रस्ट ने फोरलेन पर बांटी एक हजार खाद्यान्न किटें / Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना वायरस में लाकडाउन के चलते जो मजबूर वापस आ रहे हैं उनके लिए काफी समाज सेवी सामने आ रहे हैं इसी बीच खबर राजमाता विजयराजे सिंधिया ट्रस्ट की ओर से फोरलाईन पर मजदूरों को किटें वितरित की।

भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी ने बताया कि पिछले लगातार 43 दिनों से मानवता की सेवा के लिए समर्पित हैं उनके माध्यम से लगातार राशन की सूखी किटे एवं अब फोरलेन के माध्यम से महाराष्ट्र गुजरात एवं राजस्थान से पलायन कर रहे मजदूर एवं राहगीरों को कोटा भगोरा रोड पर आज सूखी खाद्यान्न सामग्री के एक हजार पैकेटओं का उनके कार्यकर्ताओं के माध्यम से वितरण कराया गया जिससे मजदूर भूख ना रहे और परेशान ना हो और अपने गंतव्य स्थल पर सुरक्षित पहुंच सकें।

इसकी जानकारी ली इस अवसर पर लोगों को सामग्री के पैकेटओं के साथ साथ पीने का पानी की वोतलें प्रदान की जिससे इस भीषण गर्मी में राहत मिल सके इस सेवा कार्य में भाजपा के वरिष्ठ नेता  भानु दुबे भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी डॉ रश्मि गुप्ता सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय के राजेंद्र शिवहरे कप्तान यादव प्रमुख रूप से उपस्थित थे। कल से फॉर लेन शिबपुरी हाई वे पर और अधिक मात्रा में भूखे प्यासे राहगीरों को खाने का सामान ब्रेड,फल,नमकीन,मठरी आचार,पानी के रेडीमेड पैकेट नि:शुल्क उपलब्ध करवाये जाएंगे।