आंगनबाडी कार्यकर्ता की ग्वालियर में मौत, शिवपुरी में हडकंप, कोरोना जांच की गुहार / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां वार्ड 39 के आंगनवाडी केन्द्र पर पदस्थ कार्यकर्ता की मौत के बाद कॉलोनी में हडकंप मच गया है। कॉलोनी के लोग अपने अपने घरों में कैद है। इस मामले की सूचना कॉलोनी के लोगों ने फिजीकल पुलिस सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम को दी। परंतु फिजीकल थाने का एक आरक्षक मतिका के घर से दूर बैठा है। जबकि स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां नहीं पहुंची है। कॉलोनी के लोग म्रतिका का कोरोना सेम्पल लेने की मांग कर रहे है।

जानकारी के अनुसार आयूषी वर्मा उम्र 35 साल निवासी वनविहार कॉलोनी करौदीं की बीते 4 से 5 दिन से तबियत खराब चल रही है। जिसपर से वह लगातार शहर के झोलाछापोंं को दिखाती रही। परंतु महिला को कोई आराम नहीं मिला। बीती रात्रि कार्यकर्ता की तबियत ज्यादा विगडने लगी। जिसपर से परिजन तत्काल महिला को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां महिला की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

बताया गया है कि वहां महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मौत के बाद मोहल्ले में हडकंप की स्थिति निर्मित हो गई। महोल्ले के लोगों ने इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग सहित पुलिस को सूचित किया। पंरतु हमेशा की तरह पुलिस तो पहुंच गई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। मोहल्ले के लोग अपने अपने घरों में कैद है। उन्होंने प्रशासन से महिला के कोरोना का सेम्पल लेने की गुहार लगाई है।

इस मामले में परिजनों का कहना है म्रतिका की यूरिन रूक गई थी। जिसके चलते उसकी किडनी फैल हो गई। और उसकी मौत हो गई है।