मकान मालिक के बेटे ने किराएदार का ताला तोड कर घुस गया ओर सोना व नगदी चुरा ली | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। लॉकडाउन के समय जहां शिवपुरी पुलिस का एक अलग की चेहरा नजर आ रहा हैं। लोग पुलिस की तारिफ करते नही थक रहे,लेकिन इसी बीच कोतवाली से वही पुलिसिया हरकतो वाली खबर आ रही हैं। कोतवाली पुलिस पर चोरो को छोडने का आरोप लगा हैं। साथ ही फरियादी की फरियाद न सुनते हुए एफआईआर करने से मना करते हुए अभद्रता ओर गालीग्लौच करने का आरोप लगा है।

फरियादी फिर सीधे एएसपी गजेन्द्र सिंह कवंर के निवास स्थान पर पहुुंचा। जहां एएसपी ने उनकी बात को गंभीरता से सुना और कोतवली टीआई बादाम सिंह यादव को इस मामले में एफआईआर करने के आदेश दिए।  

जानकारी के अनुसार अरविंद शर्मा पुत्र दामोदर शर्मा निवासी ग्राम अतरौआ शिवपुरी नगर की गायत्री कॉलोनी में अपने परिवार के साथ एक किराए के मकान में रहता हैं,मकान मालिक रेलवे में नौकरी करते हैं और कोटा निवास करते हैं।

अरविंद ने एएसपी गजेन्द्र सिंह कंवर को बताया कि मकान मालिक का पुत्र लॉकडाउन से पहले मुंबई से शिवपुरी आया था। इस दौरान वह अपने परिवार के साथ गांव चले गए थे।

मकान मालिक व उसके साथियो ने मेरे कमरे का ताला तोड दिया। वहां मेरे ही कमरे में निवास करने लगे। बुधवार की शाम मैं अपने गांव से शिवपुरी अपने कमरे में आया तो मुझे 4 लोग उसे सोते मिले उनमें से एक मकान मालिक का पुत्र था।

जब उसने पूछा कि उसके कमरे का ताला क्यो तोडा,उन्होने बातया कि उनके पास खाने के लिए राशन नही था तो उन्होने ताला तोड दिया। जब अरविंद ने घर की तालाश ली तो घर में रखे सोने चांदी के आभूषण जिनमे 4 सोने की अगूंठी,एक सोने का हार,एक बडा और छोटा मंगलसूत्र और 13 हजार 500 सो रूपए गायब थे।

जिसके बारे में पूछा गय तो वह ना नुकर करने लगे। लेकिन अब अरविंद ने डायल 100 बुलाई तो उन्होने चोरी की बात स्वीकार कर ली। डायल 100 का स्टाफ उन्है रात में ही कोतवाली ले आई। जब में सुबह कोतवाली मामला दर्ज कराने पहुंचा तो कोतवाली टीआई ने मेंरे साथ गालीग्लौच कर हडकाकर भगा दिया। 
G-W2F7VGPV5M